अमृता राव शादी के 4 साल बाद बनीं...

अमृता राव शादी के 4 साल बाद बनीं मां, बेटे को दिया जन्म (Actress Amrita rao blessed with a baby boy)

एक्ट्रेस अमृता राव के घर एक नन्हा मेहमान आ गया है. अभिनेत्री अमृता राव ने शादी के 4 साल एक बेटे को जन्म दिया है. मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं.  उनके प्रवक्ता ने स्टेटमेंट जारी इस बात की जानकारी दी है. अमृता राव और आरजे अनमोल ने कुछ दिनों पहले ही ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब अमृता एवं आरजे अनमोल ने सभी लोगों को उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया है.

Amrita rao

सूत्रों के अनुसार पूरे डिलिवरी टाइम  में ऑपरेशन थियेटर में अमृता के पति अनमोल मौजूद रहे. अमृता और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं. 

Amrita rao

बता दें कि अमृता राव ने प्रेग्नेंसी की बात को लंबे समय तक छिपाए रखा था. नौवे महीने में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. 19 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया था कि वह नौ महीने की गर्भवती हैं. उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए अनमोल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी. इस फोटो में अभिनेत्री सफेद ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थीं, जबकि आरजे एक काले रंग की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स में दिख रहे थे.

Amrita rao


नवरात्रि के मौके पर भी अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के बारे में बातें शेयर की थीं. इस वीडियो में अमृता रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही थीं. उन्होंने बताया था कि वे प्रेंग्नेंसी के नौवें महीने में हैं और यह महीना इसलिए भी खास हो गया है क्योंकि नवरात्रि आ गई है.

Amrita rao


बताते चलें कि अमृता राव और अनमोल ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी. उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के चार साल बाद ऐक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है.

Amrita rao

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता राव बाला साहेब ठाकरे की बायॉपिक में आखिरी बार नजर आईं थीं. इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था.

×