मालदीव्स में छुट्टियां का ल...

मालदीव्स में छुट्टियां का लुत्फ़ ले रही हैं डेज़ी शाह, सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट एंड सेक्सी बिकिनी फोटोज़ (Actress Daisy Shah Enjoying In Maldives Vacation, Her Bikini Photos Goes Viral On Internet)

आजकल डेज़ी शाह अपनी लाइफ का सबसे बेहतरीन वक्त मालदीव्स में बिता रही हैं. अब डेज़ी शाह का नाम उन उन सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में शामिल हो गया है, जो लॉकडाउन के बाद अपने को चिल करने के लिए मालदीव्स छुट्टियां बिताने चले गए. मालदीव्स वेकेशन के दौरान डेज़ी ने अपन हॉट बिकिनी  फोटोज़  सोशल मीडिया पर साझा की हैं. डेज़ी की हॉट और सेक्सी फोटोज़ ने   इंटरनेट पर तूफान  ला दिया है. आई हम भी देखते हैं डेज़ी शाह की  बिकिनी पहने हुए तूफानी फोटोज़-

ऐसा लगता है, जैसे साल  2020 में मालदीव्स, नया गोवा बन गया है. जहां घूमने जानेवाले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया है डेज़ी शाह का. रेस 3 स्टार  डेज़ी नए शो साथ डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू  करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन अभी डेज़ी शाह मालदीव्स में छुट्टियां बिता हैं और बिकिनी पहने हुए अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज़ सोशल  मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Daisy Shah

बीच पर डेज़ी शाह अलग-अलग पोज़ देते हुए नज़र आ रही हैं

Daisy Shah

हैट में चेहरा छिपाए हुई डेज़ी शाह को पहचानना भी मुश्किल है.

Daisy Shah

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डेज़ी शाह ने कैप्शन लिखा। मैजिक पर विश्वास रखें’

Daisy Shah
Daisy Shah
Daisy Shah
Daisy Shah
Daisy Shah
Daisy Shah

अपनी तस्वीरें हुए डेज़ी शाह ने कैप्शन लिखा, बहुत दिनों से एक वेकेशन  पर जाने का मन कर रहा था. हम  तो चले”

Daisy Shah

एयरपोर्ट के अंदर जाने के बाद और फ्लाइट में बैठने से पहले का भी एक वीडियो डेज़ी शाह ने शेयर किया है और कैप्शन दिया- “अब क्या होने वाला है”

Daisy Shah

डेजी जय हो, हेट स्टोरी और रेस-3 जैसी फिल्मों में  डेज़ी शाह काम कर चुकी हैं.

Daisy Shah

 2019 में उन्होंने गुजराती फिल्म “गुजराती 11” में  डेब्यू किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए डेज़ी ने कैप्शन लिखा, “मिलिए मुझे से उस जगह पर जहां आसमां और समंदर एक-दूसरे से मिल रहे हैं.

और भी पढ़ें: करीना कपूर ने मुंबई लौटने से पहले सैफ और तैमूर के साथ लिया पालमपुर में ‘विलेज वॉक’ का आनंद, शेयर की तस्वीरें (Actress Kareena Kapoor Enjoys A Village Walk In Palampur With Saif And Taimur)