अभिनेत्री नताशा सूरी को हुआ...

अभिनेत्री नताशा सूरी को हुआ कोरोना.. फिल्म ‘डेंजरस’ का प्रमोशन नहीं कर पाएंगी… (Actress Natasha Suri To Miss Film ‘Dangerous’ Promotions After Testing Covid-19 Positive)

अभिनेत्री नताशा सूरी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्हें इस बात का बेहद दुख है कि वह 14 अगस्त को मैक्स प्लेयर पर रिलीज होनेवाली उनकी फिल्म ‘डेंजरस’ का प्रमोशन अब नहीं कर पाएंगी. नताशा के साथ इस फिल्म में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में हैं. लंबे अरसे के बाद दोनों साथ दिखाई देंगे.
नताशा का यह मानना है कि वे पुणे से संक्रमित हुई हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले ज़रूरी काम से वे पुणे गई थीं. शायद वहीं से उन्हें इस वायरस ने अपनी चपेट में लिया. उन्हें अपनी दादी और बहन की भी चिंता होने लगी है, जो उनके साथ रहती हैं. अब वे उनका भी कोरोना टेस्ट करवाने वाली हैं.
बकौल उनके जब वे पुणे से आई थीं, तब उन्हें हल्का-सा बुखार, गले में खराश और थकान-सी थी. तीन दिन पहले उन्होंने अपना Covid-19 का टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव निकला. उन्हें इस बात का बेहद अफ़सोस है कि कल से डेंजरस फिल्म के प्रमोशन शुरू हो जाएंगे, जिसमें वे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ हिस्सा लेनेवाली थी, जो अब ऐसा नहीं कर पाएंगी. उन्हें इस फिल्म के प्रमोशन का बेसब्री से इंतज़ार था, जिसे लेकर काफ़ी उत्साहित थीं, पर अब ऐसा नहीं हो पाएंगी.
नताशा दवाइयों के साथ इम्यूनिटी बूस्टर भी ले रही हैं. उन्हें काफ़ी कमज़ोरी भी महसूस हो रही है. फ़िलहाल होम क्वारंटाइन होकर अपनी देखभाल कर रही हैं. वे चाहती हैं कि जल्द-से-जल्द ठीक हो जाएं, ताकि आगे के प्रोजेक्ट पर काम कर सकें.
नताशा ने की पहली फिल्म साल 2016 में ‘किंग लायर’ आई थी, जो मलयालम में थी. वे मिस वर्ल्ड इंडिया भी रह चुकी हैं.