एक्ट्रेस रंभा अब दिखने लगी हैं ए...

एक्ट्रेस रंभा अब दिखने लगी हैं एकदम अलग, पहचान पाना हो रहा मुश्किल (Actress Rambha Is Now Looking Completely Different, It Is Difficult To Identify)

क्या आपको बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रंभा याद है, जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म जुड़वा और बंधन जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट और क्यूटनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाया था. 90 के दशक में रंभा ने कई फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग और जबरदस्त डांस से इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली थी. लेकिन कुछ सामय के बाद ही एक्टेस ने इंडस्ट्री से दूरी भी बना ली. जिसके बाद कई साल तक उनके बारे में कोई खबर नहीं आती थी कि वो कहां हैं और क्या कर रही हैं. लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आती हैं. हालांकि पहले की रंभा और आज की रंभा में बहुत ज्यादा फर्क आ गया है, जो भी उन्हें देखता है दंग रह जाता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक समय ऐस था, जब रंभा को दिव्या भारती और श्रीदेवी की हमशक्ल तक कहा जाने लगा था. लेकिन आज की रंभा को देख ऐसा लगता ही नहीं कि ये वही रंभा हैं, जो फिल्मों में अपने क्यूटनेस की वजह से लोगों को क्रेजी कर दिया करती थीं. वैसे खूबसूरत वो आज भी लगती हैं, लेकिन अगर आपने उनकी फिल्में देखी हैं, तो आज की रंभा और पहले की रंभा में फर्क को आप आसानी से समझ सकते हैं.

ये भी पढ़ें: इसलिए प्रीती जिंटा ने फिल्मों से बना ली दूरी, खुद बताई बड़ी वजह (That’s Why Preity Zinta Made A Distance From Films, Herself Told The Big Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों सोशल मीडिया पर रंभा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक एकदम अलग ही नज़र आ रहा है. इस तस्वीर में उन्होंने चेक शर्ट पहन रखा है और कंधे पर यलो कलर का बैग लगा रखा है. खुले बालों में उनका स्मालिंग फेस काफी खूबसूरत लग रहा है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने अपने वर्कप्लेस पर ये तस्वीर ली है.

ये भी पढ़ें: इस वजह से अमीषा पटेल को घमंडी समझते थे लोग, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा (Because Of This, People Considered Ameesha Patel As Arrogant, The Actress Told A funny Story)

एक्ट्रेस रंभा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उनके चाहने वाले लंबे टाइम बाद उन्हें देखकर काफी खुश हो रहे हैं. उनके फैंस लाइक और कमेंट की बरसात करने में लगे हैं. एक ने कमेंट किया है, “इतने लंबे अरसे के बाद अब भी वही मासूम सी मुस्कान.” तो वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि, “क्या से क्या हो गया.”

ये भी पढ़ें: बूढ़ी हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये 4 दिग्गज अभिनेत्रियां, लेकिन आज भी बेमिसाल है इनकी खूबसूरती (These 4 Veteran Actress Of Bollywood Have Become Old, But Even Today Their Beauty Is Unmatched)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि मात्र 16 साल की उम्र में रंभा ने फिल्म ‘जल्लाद’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने ‘बंधन’ और ‘जुड़वा’ के अलावा ‘सजना’, ‘दानवीर’, ‘जंग’, ‘प्यार दीवाना होता है’, ‘बेटी नंबर वन’ और ‘घरवाली बाहरवाली’ जैसी कई फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई. आखिरी बार वो साल 2011 में आई मलयालम फिल्म ‘फिल्मस्टार’ में नज़र आई थीं.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए लारा दत्ता ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था, खुद बताई हैरान करने वाली वजह (So That’s Why Lara Dutta Quit Working In Films, Herself Told The Surprising Reason)

×