इसलिए प्रीती जिंटा ने फिल्मों से...

इसलिए प्रीती जिंटा ने फिल्मों से बना ली दूरी, खुद बताई बड़ी वजह (That’s Why Preity Zinta Made A Distance From Films, Herself Told The Big Reason)

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया, लेकिन अब ऐसा क्या हो गया कि एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली? वैसे तो प्रीति के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है, लेकिन फिर भी किसी के लिए अपने उस करियर को छोड़ना इतना आसान नहीं होता, जिस करियर ने नाम और शोहरत दोनो दिया हो. तो ऐसा क्या हो गया कि प्रीती को फिल्मों से दूरी बनानी पड़ गई? ये सवाल हर किसी के ज़हन में आता है, लेकिन क्या आपको इसके पीछे की वजह पता है. ऐसे में एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल लंबे टाइम तक फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को अब लगने लगा है कि वो खुद को बेचने के लिए इंडस्ट्री में नहीं हैं. एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि, “मैं एक ऐसी इंसान बिल्कुल नहीं हूं जो खड़ी हो और किसी भी चीज के लिए शिकायत करने लगे. मुझे किसी से शिकायत नहीं है. अगर मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हूं तो इसकी केवल एक वजह है ये कि मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं.”

ये भी पढ़ें: जया पर्दा की ज़िंदगी से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप (5 Interesting Things Related To Jaya Parda’s Life You Might Not Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रीति जिंटा ने बात करते हुए आगे कहा था कि, “आप मुझे खबरों में आने के लिए फिल्मी दुनिया में कोई जगह खरीदते नहीं देखेंगे. मैं जो काम करती हूं, उसके लिए सराहना पाना चाहती हूं.” गौरतलब है कि पिछले लंबे टाइम से प्रीति फिल्मों से दूर हैं और अपनी आईपीएल टीम संभाल रही हैं. बता दें कि आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को प्रीति जिंटा ने साल 2008 में खरीदा था. प्रीति जिंटा वो पहली लेडी हैं, जो आईपीएल टीम की मालकीन बनी थीं. इतना ही नहीं प्रीति जिंटा ने साल 2017 में साउथ अफ्रीका की टी 20 लीग की भी एक टीम खरीदी थी.

ये भी पढ़ें: सलमान खान से दूर होना चाहती हैं यूलिया वंतूर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Lulia Vantur Wants To Stay Away From Salman Khan, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शिमला से ही प्रीति जिंटा ने अपनी पूरी पढ़ाई की थी. उसके बाद उन्होंने अपना करियर बनाने का मन बनाया और मुंबई चली गईं. मुंबई में जाने माने निर्देशन शेखर कपूर से प्रीति की मुलाकात हुई थी. शेखर कपूर उन दिनों फिल्म ‘तारा रम पम पम’ बनाने की प्लानिंग कर रहे थे. जब प्रीति जिंटा से वो मिले तो उन्होंने उस फिल्म में रितिक रोशन और प्रीति को लेने का बन बनाया, लेकिन किसी कारण से वो फिल्म बन नहीं पाई. उसके बाद प्रीति को फिल्म ‘दिल से’ मिल गई. इस फिल्म के लिए मणि रत्नम को शेखर कपूर ने ही प्रीति का नाम रिकंमेंड किया था.

ये भी पढ़ें: इस वजह से अमीषा पटेल को घमंडी समझते थे लोग, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा (Because Of This, People Considered Ameesha Patel As Arrogant, The Actress Told A funny Story)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘दिल से’ में मनीषा कोईराला और शाहरुख खान के साथ प्रीति जिंटा ने काम किया थ. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके बाद तो उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई. एक-एक करके उन्होंने ‘संघर्ष’, ‘सोल्जर’, ‘क्या कहना’, ‘कोई मिल गया’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘लक्ष्य’ और ‘वीर जारा’ जैसी कई फिल्मों में अपने शानदार और दमदार अभिनय से लोगों को दीवाना बना दिया. लेकिन अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है.

ये भी पढ़ें: करीना की 4 बातें उन्हें बनाती हैं बेस्ट स्टेप मॉम, आपको भी करना चाहिए फॉलो (4 Things About Kareena Make Her The Best Step Mom, You Should Also Follow)

×