दिवंगत मां को याद करते हुए ...

दिवंगत मां को याद करते हुए एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने लिखा इमोशनल नोट; कहा, ‘मैं आपको बहुत याद करती हूं…’ (Actress Ridhima Pandit Writes Emotional Note Remembering Her Mother; Says, I miss you…)

‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित की मां का हाल ही में Covid-19 के कारण निधन हो गया. एक्ट्रेस ने अपनी दिवंगत मां को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है. उनका यह इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिद्धिमा का यह  नोट इतना  भावुक  कर देने वाला है कि  पढ़ने वाले की आँख में आंसू आ  जाएंगे.

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मम्मी रीमा पंडित का हाल ही में Covid-19 की वजह से निधन हो गया. सोशल मीडिया पर अपनी मम्मी को याद करते हुए एक्ट्रेस ने उनकी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं  हैं और साथ में बहुत ही भावुक कर देने वाला नोट लिखा है. इस नोट में रिद्धिमा ने लिखा है की मैं आपको बहुत याद करती हूं और आपकी मौजूदगी को अपने चारों और महसूस करती हूं.

Reema Pandit

सोशल मीडिया पर रिद्धिमा ने अपनी  मां के साथ वाली तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही दिल को झकझोर देने वाला नोट भी लिखा है. रिद्धिमा ने लिखा है, ” “हाय मम्मा, मोमजीए… छोटी बेबी… इन नामों से मैं आपको आपको हर समय बुलाती थी.. मुझे बहुत याद आती है. मैं आपकी मौजूदगी को महसूस कर सकती हूं… हमेशा की तरह आप मुझे संकेत देते रहना.”

Reema Pandit

“आपने हमें बहुत सारी अच्छी यादों के साथ छोड़ा है. आपको बहुत-बहुत धन्यवाद. आपने अपना पूरा जीवन हमारे लिए समर्पित कर दिया… वो भी निस्वार्थ भाव से..”

Ridhima Pandit and Reema Pandit

 “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि अब कभी कभी मैं अपने दोस्तों को प्राउड करके नहीं बोल पाउंगी कि मैं आप लोगों को अपनी मां को हाथ का गुज्जु खाना भेज रहीं हूं. ना मैंने आपसे कभी कुकिंग सीखी, मेरे बच्चे आगे क्या खाएंगे?”

Ridhima Pandit and Reema Pandit

“अरे, मैं तो अभी तक एक बच्चे  के जैसा महसूस करती हूं और मैं अभी तक यह यकीन नहीं कर पा रहीं हूं कि मुझे आपके हाथ का खाना अब कभी नसीब नहीं होगा. अब मेरे फोन पर आपका नाम फिर नहीं आएगा.”

Ridhima Pandit Family

“अब मैं आप पर कभी दवा लेने के लिए या अच्छी से खाने नहीं खाने के लिए चिल्ला नहीं पाउंगी. आप बीमार थीं फिर भी आपने इस दर्द को पिछले पांच सालों तक सहन किया.”

Reema Pandit

रिद्धिमा ने लिखा है, ‘मैं जानती हूं मम्मा, मैं जानती हूं… और मुझे खुशी है कि अब आपके सारे दर्द और  तकलीफें खत्म हो गई हैं… मैं महसूस कर सकती हूं कि आप जहां  भी होंगी, आप वहां से मुस्कुरा रही होगीं. हम सभी को आशीर्वाद दीजिए. आपसे बहुत प्यार करती हूं, मां… हमेशा और हमेशा… अब कोई दर्द नहीं… सिर्फ खुशियां…आप सही मायने में रेस्ट इन पीस के लायक हैं, लेकिन मुझे पता है कि आप रेस्ट इन पॉवर होंगी. मेरी बेस्ट मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मुझे पता है कि आप हमेशा और हमेशा मेरे साथ चलेंगी.”

Reema Pandit

बता दें कि रिद्धिमा  की मम्मी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में दाखिल किया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे किडनी की बीमारी से ग्रस्त थीं और कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद से इनकी तबियत और बिगड़ गई.

Ridhima Pandit and Reema Pandit

वर्क फ्रंट की बात करें , तो रिद्धिमा पंडित आखिरी  बार हैवान; द मोंस्टर’ में दिखाई  दी थीं. एक्ट्रेस ने “बहू हमारी रजनीकांत” से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

Reema Pandit

उसके बाद ऑल्ट बालाजी के प्रोडक्शन हाउस से “हम- आई’ एम बिकॉज़ ऑफ अस मार्कड” से डिजिटल डेब्यु  किया. इसमें उनके साथ कुशल टंडन  और करिश्मा शर्मा ने अभिनय किया.

और भी पढ़ें : कोरोना के कारण सिंगर श्रेया घोषाल ने सेलिब्रेट किया वर्चुअल बेबी शॉवर, देखें खूबसूरत तस्वीरें (Singer Shreya Ghoshal Celebrated Virtual Baby Shower, See Beautiful Photos)