Viral Video: एक्ट्रेस शिल्प...

Viral Video: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वियान और समीशा के बीच हुई बातचीत का क्यूट वीडियो (Actress Shilpa Shetty Shares An Adorable video, Her Kids Viaan And Samisha Engaged In A Conversation)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों वियान और समीशा का बड़ा ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वियान नारियल पानी पी रहे हैं और अपनी छोटी बहन  समीशा को नारियल पानी ऑफर कर रहे हैं. दोनों के बीच हुई प्यारी बातों इस वीडियो में है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है. इसलिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपने बच्चों वियान और  समीशा का एक नया और बहुत ही प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इस वीडियो में शिल्पा ने स्पेशली ‘ब्रदर्स डे’ मार्क किया है और और भाई-बहन के बीच के प्यार और बांड को इस वीडियो में दिखाया है. 

इस हार्टटचिंग वीडियो में विवान बेबी सिस्टर समीशा के साथ बात करने में व्यस्त है. उनके बाच होने वाली बात फैंस का दिल छू लेती है.

इस वीडियो में विवान नारियल पानी को एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. नारियल पानी पीते हुए वे बीच-बीच में अपनी बहन समीशा के साथ बात भी कर रहे  हैं. बेबी समीशा भी नारियल पानी पीना चाहती है. बैकराउंड में वीडियो बनाते हुए बच्चों की मम्मी शिल्पा के हंसने की आवाज़ें आ रही हैं.

Shilpa Shetty

इस मनमोहक वीडियो  को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन लिखा, “छोटे भाई-बहन का होना बड़े को ज़िम्मेदार, परिपक्व और प्रोटेक्टिव बनाता है (मुझे पता है) मेरी ज़िंदगी में ‘राखी भाई’ बहुत देर से आए, पर समीशा बहुत खुशकिस्मत  है कि उसके पास अपना भाई है. यह देखकर ही  दिल मेरा दिल पिघल जाता है.!! #HappyBrothersDay’

इस वीडियो से पहले शिल्पा ने अपने बेटे विवान के बर्थ डे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस वीडियो में सेलिब्रेशन के साथ शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने विवान को एक पेट डॉग गिफ्ट किया था.

Shilpa Shetty

बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने साल 2020 में सरोगसी के जरिए बेबी  समीशा को गोद लिया था. वर्क फ्रंट की बात करें, तो शिल्पा शेट्टी शब्बीर खान की फिल्म “निकम्मा” से कम बैक करने वाली हैं. इस फिल्म में  उनके को-स्टार अभिमन्यु दसानी और शिरले चोपड़ा लीड रोल में है. इसके अलावा वे हंगामा-2 में नज़र आएंगी.  

और भी पढ़ें:कोरोना को मात देने के 16 दिन बाद बेटी मेहर और पत्नी नेहा से मिले अंगद बेदी, एक्टर ने शेयर किया दिल को छू लेनेवाला वीडियो (Angad Bedi Reunites With Daughter Mehr And Wife Neha After Recovering From 16 Days Of COVID-19, Actor Shares Heart-Melting Video)