सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अ...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अदनान सामी का जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन, मालदीव्स से शेयर कीं तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल (Adnan Sami’s Massive Transformation Stuns The Internet As He Looks Unrecognizable In Pics From Maldives)

इन दिनों अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी फैमिली के साथ मालदीव्स में छुट्टियां बिता रहे हैं. अदनान ने अपने फैंस को अपडेट देने के लिए अपनी कुछ तस्वीरें वहां से सोशल मीडिया पर शेयर की है. शेयर की गई तस्वीरों में अदनान का इतना जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) दिखाई दे रहा है कि फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं. यहां तक की उनकी तुलना ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन से कर रहे हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अदनान समय ने अपने बेहतरीन गानों से संगीत प्रेमियों का दिन जीत लिया है. अपने 25 साल के म्यूजिक करियर में अदनान ने संगीत प्रेमियों के दिल में खास जगह तो बनाई ही है, लेकिन अपने बढ़े हुए वजन के कारण भी वे लोगो के बीच पॉपुलर थे.

हाल ही में अदनान की जिस बात ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वो है  उनका बढ़ा  हुआ वजन.

कुछ साल पहले तक उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था कि ऐसा अनुमान है कि अदनान लगभग 155 किलो के करीब अपना वजन घटाया है. अदनान उन अफवाहों पर विराम लगा दिया हैं जिनमें ये दावा किया गया था, उन्होंने लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी.

अदनान के इस मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको चौंका दिया है. उनके चाहने वालों और प्रशंसकों को प्रेरित किया है. भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरूस्कार पदम श्री से सम्मानित अदनान सामी आजकल अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं.

हाल ही में अदनान ने ट्विटर पर अपने आइलैंड वेकेशन की तस्वीरें शेयर कीं. अदनान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “कुडाविलिंगिल रिसॉर्ट में जस्ट चिलिंग … एक और स्वर्ग!” खूबसूरत बैकराउंड वाली इन तस्वीरों में प्रशंसक अदनान को बिलकुल भी नहीं पहचान पाए.

गौरतलब है कि अदनान समय की पहली तीन शादियां असफल रहीं। उसके बाद उन्होंने चौथी शादी रोया फरयाबी से 29 फरवरी 2010 में की थी. कपल के एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम मेडिना है.

और भी पढ़ें : #Watch: मस्ती करते हुए कपिल शर्मा ने अपनी ‘TKSS’ गैंग के साथ कनाडा से शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें (Kapil Sharma Shares Fun Photos With His ‘TKSS’ Gang)

×