तीन महीने की हुईं करणवीर बो...

तीन महीने की हुईं करणवीर बोहरा की नन्ही परी, बेटी की क्यूट फोटो के साथ एक्टर ने शेयर किया इमोशनल नोट (Karanvir Bohra Celebrate Daughter’s 3rd Month Birthday, Shares her Cute Photo with an Emotional Note)

टीवी के पॉपुलर एक्टर और ‘नागिन’ फेम करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू की नन्ही परी तीन महीने की हो गई हैं. अपनी नन्ही परी के जन्म के तीन महीने पूरे होने पर पापा करणवीर बोहरा ने अपनी बेटी की एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और इसके साथ फैन्स के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. दरअसल, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू के घर 16 दिसंबर 2020 को तीसरी बेटी जिया वैनेसा स्नो का जन्म हुआ था. अपनी बेबी गर्ल के तीन महीने पूरे होने पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Karanvir Bohra
Photo Credit: Instagram

अपनी बेटी के थर्ड मंथ बर्थडे पर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नन्ही परी की एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा की हथेली पर आराम से सोती हुई नज़र आ रही हैं. तस्वीर में जिया वैनेसा स्नो इतनी क्यूट लग रही हैं कि आपको भी उस पर प्यार आ जाएगा. इस फोटो को करणवीर बोहरा के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स ने बेबी गर्ल को थर्ड मंथ बर्थडे की प्यार भरी शुभकामनाएं भी दी हैं.

Karanvir Bohra's Daughter
Photo Credit: Instagram
Karanvir Bohra
Photo Credit: Instagram

इस फोटो के साथ एक्टर ने इमोशनल नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है- ‘हैप्पी थर्ड मंथ माय एंजेल. जिस तरह से आपकी मम्मी आपको लेकर इमोशनल हो रही थीं, मेरी भावनाएं भी वैसी ही हैं… तुम जितनी तेज़ी से बढ़ रही हो, मुझे यकीन है कि तुम जल्दी ही यंग हो जाओगी… मैं तुम्हारे साथ मिलने वाले हर पल को संजोना चाहता हूं. मुझे जीवन में कई चीज़ों पर गर्व है, लेकिन आपका पिता होना बाकी सभी चीज़ों को पीछे छोड़ देता है. एक बार फिर से हैप्पी बर्थडे.’

वहीं टीजे सिद्धू ने भी बेटी के थर्ड मंथ बर्थडे पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर अस्पताल की है, जिसमें न्यू बॉर्न बेबी गर्ल और उनकी मम्मी टीजे सिद्धू नज़र आ रही हैं. इसके साथ टीजे ने लंबे-चौड़े कैप्शन में बेटी के तीन महीने पूरे होने पर बधाई दी है और इसके साथ बताया है कि जिस दिन उनकी बेटी पैदा हुई थी, उस दिन मां और बेटी दोनों नौ महीने की लंबी यात्रा करके बहुत थक गई थीं और अब रिकवर हो रहे थे. इसके साथ ही टीजे ने कहा कि एक बच्चे को जन्म देना, उसे पोषित करना कोई मज़ाक नहीं है. कभी-कभी यह यात्रा काफी कठिन हो जाती थी, लेकिन हम दोनों ने इसे तय किया.

बता दें कि इससे पहले 12 मार्च को टीजे सिद्धू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वो अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ नज़र आ रही हैं. वैनेसा अपनी मॉमी की गोद में आराम से सोती हुई दिखाई दे रही हैं. अपनी दोनों तस्वीरों को पोस्ट करते हुए टीजे ने लंबे-चौड़े कैप्शन के साथ अपने इमोशन्स को ज़ाहिर किया था. उन्होंने लिखा था- ‘मेरे पास कई ऐसे दिन हैं, जब मैं सिर्फ रोती हूं. ऐसा शायद प्रेग्नेंसी हार्मोन्स की वजह से हो रहा होगा. प्रेग्नेंसी के बाद मेरा शरीर काफी जल्दी ठीक हो गया, लेकिन मेरे भीतर इमोशन आज भी वैसे ही हैं.’

Teejay Sidhu
Photo Credit: Instagram

टीजे ने अपने पोस्ट में बताया कि एक दिन मेरी बेटी 17 साल की हो जाएगी, तब वो कहीं दूर कॉलेज में पढ़ने जाएगी. वह दुनिया की सैर करेगी और अपने सारे फैसले खुद लेगी. इतना ही नहीं वह काफी खुश होकर मुझसे कहेगी कि मां मैं बड़ी हो गई हूं. मेरे सामने वह बड़ों की तरह खड़ी होगी, लेकिन मेरे लिए वो हमेशा ही बेबी वैनेसा ही रहेगी. इसके साथ टीजे ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि मुझे इस फेज़ को एन्जॉय करना चाहिए और ज्यादा सोचना नहीं चाहिए. कभी-कभी मैं एक इमोशनल मां बन जाती हूं. मैं जो महसूस कर रही हूं या जिस स्थिति से गुजर रही हूं. उसके लिए मैं कुछ नहीं कर सकती. क्या ऐसा सभी के साथ होता है?

Teejay Sidhu
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू 3 नवंबर 2006 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. पिछले साल दिसंबर महीने में कपल के घर तीसरी बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम दोनों ने मिलकर स्नोफ्लेक रखा. हालांकि कपल की दो जुड़वा बेटियां पहले से हैं, जिनके नाम बेला और वियना है. करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू अक्सर अपनी तीनों बेटियों के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं.