सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता को मिला नया ब्वॉयफ्रेंड(After Break Up With Sushant, Ankita Lokhande Has Moved On And Found Love In A Businessman)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक थे. दोनों की केमेस्ट्री बहुत अच्छी थी और सब चाहते थे कि दोनों की शादी हो जाए.

Break Up, Sushant singh rajput, Ankita Lokhande

लेकिन दुर्भाग्यवश एेसा कुछ नहीं हुआ. 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. कुछ दिनों बाद सुशांत सिंह कृति सनोन (Kriti Sanon) को डेट करने लगे, वहीं अंकिता ने अपना पूरा लुक चेंज कर लिया. वे पहले से ज़्यादा बेहतर और सेक्सी दिखने लगीं. हालांकि सुशांत सिंह कृति को डेट करने लगे कि अंकिता बहुत दिनों तक सिंगल रहीं.

पर अब लगता है कि अंकिता ने पुराने प्यार को भुलाकर जीवन में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है. सूत्रों के अनुसार, अंकिता को दोबारा प्यार हो गया है. सुनने में आया है कि वे रायपुर के बिज़नेसमैन विकास जैन (Vikash Jain) को डेट कर रही हैं. विकास के टीवी इंडस्ट्री में बहुत-से दोस्त हैं और वे बॉक्स क्रिकेट लीग के मुंबई टीम को को-ओनर हैं. एक प्रसिद्ध अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, दोनों कॉमन फ्रेंड की मदद से मिले और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. सूत्रों के कहना है कि वैसे तो वे एक-दूसरे को पहले से ही पहचानते हैं, लेकिन हाल ही में दोनों क्लोज़ आ गए. होली में दोनों की पिक्चर्स देखकर लग रहा है कि वे फ्रेड्स से कहीं ज़्यादा हैं. विकास अक्सर अंकिता लोखंडे के मलाड स्थित घर में नज़र आते हैं.

 

हालांकि इस बारे में पूछने पर अंकिता ने इंकार कर दिया. वे एक इंटरव्यू में बोलीं, ”जब लोगों ने अफवाह फैला ही दिया है तो मैं और क्या बोलूं. मैं किसी को सफ़ाई नहीं देना चाहती. मेरे दोस्त हैं. जिसको भी दोस्त बनाती हूं. आप लोग मेरा नाम उससे जोड़ देते हैं. इस बारे में बात करके क्या फ़ायदा. मैं पिछले एक साल से एेसे अफवाह सुन रहीं हूं. आप मुझे रिएक्ट करने का भी मन नहीं करता.”

अब सच्चाई चाहे जो हो, हम तो बस यही चाहते हैं कि अंकिता अपनी पास्ट लाइफ को भूलकर जीवन में आगे बढ़ जाएं.

ये भी पढ़ें: ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शगुन ने याद किया अपना First Kiss 

[amazon_link asins=’B0792Z7HGW,B077FBWSTC,B075CR1GQL,B07842FFFY’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’a93c5689-01a7-11e8-acee-3db22bec6655′]