ब्रेकअप या तलाक के बाद टीवी की य...

ब्रेकअप या तलाक के बाद टीवी की ये एक्ट्रेसेस जब बन बैठीं अपने एक्स-पार्टनर की जानी दुश्मन (After Breakup or Divorce, When These TV Actresses Became Enemies of Their Ex-Partners)

चकाचौंध से भरी ग्लैमर इंडस्ट्री चाहे वो बॉलीवुड हो या फिर टेलीविज़न की दुनिया, इस इंडस्ट्री में प्यार, मोहब्बत और ब्रेकअप होना बेहद कॉमन सी बात हो गई है. आए दिन टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में पैचअप और ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं. बात करें टीवी इंडस्ट्री की तो यहां कई ऐसे सेलेब्स हैं जो ब्रेकअप या तलाक के बाद भी अपने एक्स-पार्टनर के साथ अच्छे दोस्त की तरह पेश आते हैं, जबकि कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जो ब्रेकअप या तलाक के बाद एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए. इस लेख मे चलिए जानते हैं टीवी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो तलाक या ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-पार्टनर की जानी दुश्मन बन गईं और उनका चेहरा तक देखना पसंद नहीं करती हैं.

उर्फी जावेद

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के हिट सीरियल ‘अनुपमा’ में नज़र आने वाले एक्टर पारस कलनावत का नाम कभी ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद संग जुड़ा था. हालांकि उर्फी और पारस का ब्रेकअप हो चुका है. ब्रेकअप के बाद से ही उर्फी अक्सर पारस पर हमलावर रहती हैं. यहां तक कि उन्होंने पारस पर उनसे कई काम छीन लेने तक का भी आरोप लगाया है. यह भी पढ़ें: टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस की सबसे बड़ी फैन हैं शिवांगी जोशी, मानती हैं अपना रोल मॉडल (Shivangi Joshi is The Biggest Fan of This Famous TV Actress, Considers Her a Role Model)

सारा खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में शादी रचाई थी. हालांकि शो से बाहर निकलने के कुछ महीने बाद ही दोनों अलग हो गए. दोनों की राहें क्या जुदा हुईं, वो एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए. कई मौकों पर सारा और अली मर्चेंट एक-दूसरे के खिलाफ ज़हर उगल चुके हैं.

जेनिफर विगेंट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों को तलाक हो गया. तलाक के बाद कभी जेनिफर और करण एक-दूसरे के साथ नज़र नहीं आए, लेकिन कुछ इंटरव्यू में जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर के खिलाफ कड़वाहट ज़रूर ज़ाहिर की है. जेनिफर से अलग होने के बाद करण ने बिपाशा बसु से शादी कर ली, जबकि जेनिफर अब भी सिंगल हैं.

निशा रावल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निशा रावल और करण मेहरा एक समय टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल माने जाते थे, लेकिन अचानक से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और उनका रिश्ता एक बहुत ही खराब मोड़ पर आकर खत्म हुआ. निशा और करण ने एक-दूसरे पर मारपीट और धोखा देने के आरोप लगाए. अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन अगल होने के साथ दोनों में जैसे दुश्मनी भी हो चुकी है. यह भी पढ़ें: काम्या पंजाबी से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप (You Would Not Know These Things Related To Kamya Punjabi)

काम्या पंजाबी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक समय करण पटेल को डेट कर रही थीं. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. दरअसल, करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली और तभी से वो काम्या के लिए दुश्मन की तरह हो गए. ब्रेकअप के बाद काम्या कई मौकों पर करण के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर कर चुकी हैं.

×