टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस की सबस...

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस की सबसे बड़ी फैन हैं शिवांगी जोशी, मानती हैं अपना रोल मॉडल (Shivangi Joshi is The Biggest Fan of This Famous TV Actress, Considers Her a Role Model)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपने किरदार के दम पर शिवांगी जोशी ने न सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन किया, बल्कि उनके दिलों में अपने लिए खास जगह भी बनाई है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद शिवांगी जोशी ‘बालिका वधू’ के दूसरे सीज़न में नज़र आ रही हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि शिवांगी जोशी टीवी का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं और यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. वैसे तो हर किसी का कोई न कोई रोल मॉडल होता है, जिससे जीवन में आगे बढ़ने या अपने लक्ष्य को हासिल करने की प्रेरणा मिलती है. हर किसी की तरह शिवांगी जोशी की भी एक रोल मॉडल हैं, जिनसे एक्ट्रेस को प्रेरणा मिली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘बेगूसराय’ में एक छोटा सा किरदार निभाकर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली शिवांगी जोशी का नाम टेलीविज़न इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुका है. शिवांगी की खूबसूरती और उनकी अदायगी पर तो लाखों लोग मरते हैं, लेकिन शिवांगी की बात करें तो वो टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की सबसे बड़ी फैन हैं. जी हां, शिवांगी सिर्फ श्वेता तिवारी की फैन ही नहीं है, बल्कि उन्हें वो अपना रोल मॉडल भी मानती हैं. यह भी पढ़ें: पति राहुल नागल की गैर-मौजूदगी में घर पर यह काम करती हैं श्रद्धा आर्या, टीवी की प्रीता ने दिखाई झलक (Shraddha Arya Does This Work at Home in The Absence of Husband Rahul Nagal, Preeta Shows a Glimpse)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेहद मिडिल क्लास से ताल्लुक रखने वाली शिंवागी जोशी ने इंटर के बाद पढ़ाई छोड़ दी और एक्टिंग के सपने को साकार करने के लिए मायानगरी मुंबई आ गईं. एक्टिंग में अपना मुकाम बनाने और इस करियर की शुरुआत के लिए शिवांगी ने काफी मेहनत भी की. हालांकि शिवांगी जोशी एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अपनी प्रेरणा मानती हैं. एक बड़ी फैन होने के साथ-साथ शिवांगी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अपना रोल मॉडल भी मानती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने कई इंटरव्यू में भी शिवांगी ने बकायदा यह बताया है कि श्वेता तिवारी से इंस्पायर होकर ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. श्वेता तिवारी उनके लिए किसी प्रेरणा स्रोत से कम नहीं है और उन्हें अपना रोल मॉडल मानकर ही शिवांगी एक्ट्रेस बनी हैं. श्वेता की तरह ही शिवांगी ने भी कम समय में अपने टैलेंट के दम पर लोगों के दिलों को जीता है और उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें श्वेता तिवारी की तो वो प्रयागराज के एक सिंपल फैमिली से आती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाया है. टीवी सीरियल्स के अलावा श्वेता कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. बेशक श्वेता की प्रोफेशनल लाइफ तो कामयाब रही है, लेकिन पर्सनल लाइफ के मामले में श्वेता खुशकिस्मत नहीं निकलीं. श्वेता ने दो बार शादियां की, लेकिन उनकी दोनों शादियां नहीं टिक सकीं और तलाक हो गया. यह भी पढ़ें: तो इस वजह से ‘भाबी जी घर पर हैं’ को सौम्या टंडन ने कहा था अलविदा, सीरियल की ‘अनीता भाभी’ ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Because of This Saumya Tandon said goodbye to ‘Bhabi Ji Ghar Par Hain’, ‘Anita Bhabhi’ Reveals The Real Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यहां दिलचस्प बात तो यह है कि दोनों शादियों के नाकाम होने और पार्टनर से तलाक लेने के बाद भी श्वेता तिवारी नहीं टूटीं. वो एक सिंगल मदर के तौर पर अपने दोनों बच्चों की परवरिश बेहतरीन तरीके से कर रही हैं. वो अपने बच्चों को माता और पिता दोनों का प्यार दे रही हैं. इतना ही नहीं वो अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ हैप्पी फैमिली वाली फोटोज़ शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स देखना काफी पसंद करते हैं.

×