‘मिमी’ की ज़बर्दस्त क...

‘मिमी’ की ज़बर्दस्त कामयाबी को कृति सैनॉन ने महंगी कार ख़रीद सेलिब्रेट किया, इसकी क़ीमत जान हैरान रह जाएंगे आप! (After Mimi’s Roaring Success Kriti Sanon Buys A Swanky New Mercedes)

सेलिब्रिटीज़ को लग्ज़री कार का हमेशा से ही शौक रहा है. उस पर ख़ासकर फिल्म स्टार्स, फिर चाहे वो फिल्मी सितारे हो या टीवी के कलाकार. अधिकतर के पास एक से एक महंगी कारें हैं, जो उन्हें ख़ुशी देने के साथ उनके रुतबे को भी बढ़ाती है. अब इस फेहरिस्त में अभिनेत्री कृति सैनॉन का नाम भी शामिल हो गया है.
उन्होंने एक महंगी मर्सिडीज़ कार ख़रीदी है, जिसकी कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप! इसके साथ ही उन्होंने एक रिकॉर्ड भी बना डाला. बॉलीवुड इंडस्ट्री में वे पहली हीरोइन हैं, जिन्होंने इस माँडल की इतनी महंगी कार ख़रीदी है. इससे पहले पिछले हफ़्ते ही एक्टर अर्जुन कपूर ने भी इसी ब्रांड की कार ख़रीदी थी और उनकी कार के साथ फोटोज़ काफी वायरल हुई थीं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर और कृति सैनॉन के अलावा रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना के पास भी इसी मॉडल की कार है. इसी ब्रांड की कारें फिल्म जगत में गिने-चुने लोगों के पास ही हैं. यह बेहद खूबसूरत, आरामदायक और लाजवाब कार है इसमें कोई दो राय नहीं, जो काफ़ी महंगी भी है.

Kriti Sanon


दरअसल, कृति सैनॉन अपनी फिल्म मिमी की सफलता से इतनी ख़ुश हैं कि वे ख़ुद को ही कुछ गिफ्ट करना चाह रही थीं. अब कार से बेहतर भला क्या हो सकता था. जब उन्हें कुछ समझा नहीं, तो उन्होंने स्वयं को ही इतना महंगा तोहफ़ा देकर इस कामयाबी को सेलिब्रेट किया. इन दिनों उनकी कार की ख़ूब चर्चा हो रही है. उन्हें हाल ही में निर्माता दिनेश विजान के ऑफिस के बाहर इस कार के साथ देखा गया था.


यह भी पढ़ें: मां के निधन पर पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को लिखा खत, बोले- ‘संभाल कर रखें उनकी यादें’ (PM Modi Wrote A Letter To Akshay Kumar On The Death Of His Mother, Said- ‘Keep His Memories’)

आपको अधिक सस्पेंस में न रखते हुए हम इस मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस 600 (Mercedes Maybach GLS 600) कार की कीमत भी बता देते हैं, जिसे जानकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे. इसकी कीमत पौने 3 करोड रुपए के लगभग है यानी
यह महंगी कार ₹2.43 करोड़ की है. अब तक बहुत कम मॉडल मार्केट में लाया गया है, जिसमें से कुछ चुनिंदा लोगों ने अभी तक ख़रीदा है, उनमें से एक कृति भी हैं.
कृति की फिल्मों की बात करें, तो मिमी की सफलता के बाद उनके पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जो मल्टीस्टारर ज़बरदस्त फिल्में हैं. जैसे आदिपुरुष में वे प्रभास और सैफ अली खान के साथ हैं, तो भेड़िया फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्शन करती नज़र आएंगी. इसके अलावा बच्चन पांडे और हम दो हमारे दो राजकुमार राव के साथ की भी आनेवाली फिल्में हैं.
कृति एक लाजवाब अभिनेत्री होने के साथ-साथ अपनी बात को भी स्पष्टता और बेबाक़ी से रखती हैं. जब हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद जिस तरह से फोटोग्राफर और मीडिया उन्हें हाइलाइट कर रहे थे, तब कृति ने इसकी आलोचना की थी और उन्हें झाड़ा था. उनका कहना था कि कृपया कम से कम किसी की मृत्यु और उससे जुड़े संवेदनाओं का ख़्याल रखा जाए. साथ ही स्थिति की गंभीरता को समझें और संवेदनशीलता का परिचय दें. उन्होंने इस तरह का कड़ा संदेश मीडिया को और ख़ासकर फोटोग्राफरों को दिया था, जिसकी बेहद तारीफ़ हुई थी और उनका यह स्टेटमेंट वायरल भी हुआ था.


यह भी पढ़ें: TMKOC: बबीता जी और टप्पू ने गणेश चतुर्थी पर शेयर की फोटो, ट्रोलर्स टप्पू को बोले ‘बबीता चोर’ तो बबीता जी को कहा ‘दगाबाज़ बबीता'(Babita ji And Tappu Shares Photo On Ganesh Chaturthi, Netizens Troll Them, Call Tappu ‘Babita Chor’ And Babita ‘Dagabaz’)

Photo Courtesy: Instagram

×