बॉलीवुड छोड़ने के बाद सना ख...

बॉलीवुड छोड़ने के बाद सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से सूरत में की सीक्रेट वेडिंग? (After Quitting Bollywood, Sana Khan Now Gets Married to Mufti Anas In Surat)

सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का अचानक फैसला लेकर सबको चौंका दिया था और अब अचानक शादी करके उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया है.

Sana Khan

जी हां, खबर है कि सना खान ने सूरत के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस नाम के शख्स से शादी कर ली है. उनकी शादी की वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में सना व्हाइट वेडिंग ड्रेस और हिजाब में नज़र आ रही हैं, वहीं उनके पार्टनर ने भी व्हाइट कुर्ता-पजामा और जैकेट पहना हुआ है. सना की अचानक आई इस शादी की खबर से उनके फैन्स हैरान हैं.

निकाह की वीडियोज़ हुईं वायरल

Sana Khan and Mufti Anas

सना की शादी की दो वीडियोज़ वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में सना और उनके हस्बैंड सीढ़ियों से नीचे उतरकर आते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. दोनों साथ में केक भी काटते हैं.

Sana Khan and Mufti Anas


जबकि दूसरे वीडियो में सना का निकाह होते देखा जा सकता है. हालांकि इस वीडियो में सना नजर नहीं आ रही हैं. बताया जा रहा है कि सना और मुफ्ती ने 20 नवम्बर को निकाह किया है. इस वीडियो को किसी अनजान शख्स ने पोस्ट किया है.

कौन है सना खान के पति?

Sana Khan and Mufti Anas

सना खान के पति के बारे में बात करें तो बताया जा रहा है कि मुफ्ती अनस एक मौलाना हैं. मुफ्ती गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं. खबरों के अनुसार सना को उनके पति से बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी एजाज खान ने मिलवाया था. 

इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को छोड़ने का किया था ऐलान

Sana Khan\

बता दें कि कुछ दिनों पहले सना खान को अचानक से यह अहसास हुआ कि दुनिया में इंसान का मकसद सिर्फ दौलत और शोहरत कमाना नहीं होना चाहिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर ही एक पोस्ट लिखकर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था. सना ने लिखा था, “यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं.”

सोशल मीडिया से सारी बोल्ड फोटोज़ डिलीट कर दीं

Sana Khan

इसके बाद सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन सभी फोटोज को हटा दिया जो उन्होंने इतने सालों में शेयर की थीं. उन्होंने अपनी सिर्फ उन्हीं फोटोज़ को रखा जिनमें सना ने हिजाब पहन रखा है. अब सना सोशल मीडिया पर सिर्फ हिजाब के साथ ही तस्वीरें साझा करती हैं. बता दें कि बतौर मॉडल करियर की शुरुआत करने वाली और करीब 15 सालों तक इंडस्ट्री का हिस्सा रहने वाली सना खान ने अपने करियर में ‘हल्ला बोल’, ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’ जैसी कुछ ही हिंदी फिल्मों में काम किया है.

इसी साल सना का हो चुका था ब्रेकअप

Sana Khan

बता दें, इससे पहले सना लम्बे समय तक कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस को डेट कर चुकी हैं, लेकिन इसी साल फरवरी में सना खान और मेल्विन लुइस का ब्रेकअप हो गया था. लुइस से हुए ब्रेकअप से सना इस कदर आहत हुई थीं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर अपने दर्द का पब्लिकली इज़हार किया था और उस दौरान वह फूट-फूट कर रोईं थीं.