बिग बॉस-14 जीतने के बाद रुब...

बिग बॉस-14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने अभिनव संग किया पहाड़ी डांस, वायरल हुआ वीडियो (After Winning Bigg Boss-14 Rubina Dilaik Danced To Pahadi Song With Abhinav, Video Goes Viral)

बिग बॉस-14  की विनर रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपना और अपने पति अभिनव शुक्ला का एक  वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना और अभिनव हिमाचल प्रदेश के लोक नृत्य नाटी पर पहाड़ी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के बारे में एक्ट्रेस रुबीना का कहना है कि नाटी लोक नृत्य के बिना उनका सेलिब्रेशन अधूरा है.

बिग बॉस-14 की विनर और किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें एक्ट्रेस और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला हिमाचल प्रदेश का लोक नृत्य नाटी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वैसे तो रुबीना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में रुबीना बहुत ही खुश नज़र आ रही हैं. नाती लोक नृत्य करते हुए वे बिग बॉस 14 की जीत का जश्न मना रही है. उनके चेहरे पर बिग बॉस 14 का ख़िताब जीतने की खुशी साफ़ दिखाई दे रही है.

हाल में रुबीना ने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें एक्ट्रेस और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला हिमाचल प्रदेश के पॉप्युलर फोक डांस नाटी कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन दिया, ‘ “@ashukla09 . . . .  #bosslady #jungleboy (sic),” साथ में हार्ट शेप वाला इमोजी भी बनाया है. नाटी डांस वाले इस वीडियो में रुबीना ब्लैक ड्रेस पहने हुए  मस्त होकर  डांस कर रही है और अभिनव ग्रे टी शर्ट और डेनिम  शॉर्ट्स में  नज़र  आ रहे हैं. वे भी रुबीना के बिग बॉस-14 के  जीतने के सेलिब्रेशन में उनका पूरा साथ दे रहे हैं

Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 की विजेता बनी रुबीना ने सोशल मीडिया पर और भी बहुत सारे वीडियोज़ पोस्ट किए  हैं, जिसमें वे नृत्य का आनंद लेते हुए देखी जा सकती है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘कोई भी सेलिब्रेशन नाटी के बिना अधूरा है.  एक अन्य वीडियो में कैप्शन दिया, डांस मुझे #खुश रखता है… #बॉस लेडी

बिग बॉस के फिनाले वीक में, जब बिग बॉस ने रुबीना से उनकी विश पूछी थी, तो उन्होंने इस शो में नाती नृत्य को बढ़ावा देने की कामना की थी. बिग बॉस में टास्क जीतने के बाद रुबीना के ट्रेडिशनल पहाड़ी डांस को बढ़ावा देने की विश को मंजूरी भी दी.  रुबीना की फैमिली  ने एक्ट्रेस के लिए कपड़े भेजे थे. रुबीना ने घरवालों को नाटी  नृत्य के स्टेप्स सिखाए. बाद में घरवालों ने सांग ‘चंबा  कितनी  दूर’ पर डांस किया.

बता दें कि रुबीना दिलैक  हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. उन्हें हिमाचल प्रदेश से काफी लगाव था. बिग बॉस में उनकी बातों से हिमाचल प्रदेश के प्रति लगाव जाहिर हो चुका है.

और भी पढ़ें: शहनाज़ गिल का दो पोनीटेल में क्यूट चश्मिश लुक इतना भाया कि फैंस ने कहा- ये लड़की सोने भी नहीं देगी, कोई इतना प्यारा कैसे हो सकता है! (Viral Post: Shehnaz Gill Looks Nerdy And Cute In Her Latest Picture)