पनामा पेपर्स मामले में पूछताछ के...

पनामा पेपर्स मामले में पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय ने शेयर की पहली तस्वीर, पैरेंट्स को दी सालगिरह की बधाई (Aishwarya Rai Shares First Photo After Panama Papers Questioning, Wishes Parents Happy Anniversary)

पनामा पेपर्स लीक केस (Panama Papers) में पूछताछ के बाद पूर्व मिस वर्ल्ड  ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है. 48 वर्षीय एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पेरेंट्स को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा है.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पैरेंट्स कृष्णाराज राय और वृंदा राय को सोशल मीडिया पर शादी की सालगिरह विश की है. विश करते हुए एक्ट्रेस ने साथ ही भावुक कर देने वाला पोस्ट भी शेयर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पैरेंट्स की फोटो शेयर करते हुए नोट में अनकंडीशनल  लव और आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया है.

पनामा लीक केस केस में पूछताछ के बाद पूर्व मिस वर्ल्ड ने लिखा, ” हैप्पी एनिवर्सरी डियरेस्ट, डार्लिंग मम्मी दोड्डा-डैडीअज्जा 😍💝🎊🌈लव यू ❤️और आपके अनकंडीशनल लव और आशीर्वाद के बहुत-बहुत धन्यवाद… हमेशा❣️🙏💗💝💕💖✨.”

बता दें कि एक्ट्रेस के पिता कृष्णाराय का 2017 में निधन हो गया था. इस साल पिता की चौथी डेथ एनिवर्सरी के अवसर पर ऐश्वर्या राय ने अपनी मम्मी वृंदा और बेटी आराध्य के साथ वाली तस्वीरों की  सीरीज़ सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

20 नवंबर 2021को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने दिवंगत पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक फोटो शेयर की थी. फोटो के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग डैडी-अज्जा.. आपको हमेशा के लिए प्यार.”

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय से उनके विदेशी ट्रिप के बारे में हाल ही में पूछताछ की गई थी. पनामा पेपर्स रिकार्ड्स के अनुसार एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ, जून 2005 में दुबई गई की. एक्ट्रेस दुबई की एक ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स (बीवीआई) कंपनी, एमिक पार्टनर्स लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की बैठक में भाग लेने गई थी. लिबरलिज़्ड रेमिटेंस स्कीम (LRS) की सहायता उनके पति अभिषेक बच्चन के एक विदेशी बैंक खाते में एक बड़ी रकम जमा की गई थी, जिसके बारे में भी उनसे पूछताछ की गई. लेकिन एक्ट्रेस ने बीवीआई (BVI)  के बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से इंकार किया। एक्टेस ने  ईडी जांचकर्ताओं को बताया कि यह सभी उनके पिता उनके हैंडल किया करते थे.

और भी पढ़ें: पनामा पेपर्स लीक: बहू ऐश्वर्या राय से पूछताछ के बीच भड़की जया, राज्यसभा में जमकर निकाला गुस्सा, देने लगीं ‘श्राप'(Jaya Bachchan’s looses cool amid Aishwarya Rai’s questioning in Panama Papers Case)

×