कैंसर पीड़ित ने अजय देवगन से की ये अपील (Ajay Devgn Asked By Cancer Patient To Not Promote Tobacco Products)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) कुछ तम्बाकू ब्रांड्स (Tobacco Brands) के विज्ञापन में नजर आते हैं. इसको लेकर कई बार उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ा है, लेकिन पहली बार एक कैंसर से पीड़त शख्स ने अजय देवगन से तम्बाकू का प्रचार ना करने की गुजारिश की है. पीड़ित ने इसके लिए शहर में पर्चे लगाकर लोगों से अपील की है.

Ajay Devgn

राजस्थान के कैंसर मरीज नानकराम ने अजय देवगन से खास अपील की है कि वो टोबैको प्रोडक्ट का ऐड न करें. मरीज की फैमिली ने बताया कि 40 वर्षीय नानकराम अजय देवगन के फैन हैं. ऐसे में एक्टर उसी प्रोड्क्ट का ऐड कर रहे हैं जिससे उनकी लाइफ प्रभावित हुई है, लेकिन अब उन्हें समझ आ गया है. नानकराम ने अजय देवगन के नाम के करीबन 1000 पैम्पलेट छपवाया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वो और उसका परिवार टोबैको खाते थे.

Ajay Devgn

Ajay Devgn

मरीज के बेटे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एक्टर का ऐड धीरे धीरे हर जगह फैमस हो रहा है और अब शहर के आस पास के लोग भी इसे खाना शुरू कर दिया है. मेरे पिता टोबैको कुछ साल से खाना शुरू किया था और वो उसी ब्रांड को खाते थे जिसका ऐड अजय देवगन कर रहे हैं. मेरे पिता अजय देवगन से इंप्रेस थे लेकिन जब कैंसर की चपेट में आए तो उन्हें लगा कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के प्रोडक्ट का ऐड नहीं करना चाहिए.  पैम्पलेट के जरिए नानकराम ने कहा कि शराब, सिगरेट और टोबैको जो सेहत के लिए खराब है ऐसे में इस तरह के प्रोडक्ट को एक्टर को प्रमोट ना करें. दो बच्चों के पिता नानकराम पहले चाय की स्टाल लगाते थे. अब वो ना बोल पाते हैं और ना ही दौड़ सकते हैं इसलिए उनकी फैमिली जयपुर में घर-घर जाकर दूध बेचती है.

ये भी पढ़ेंः वाहबिज दोराबजी ने विवियन पर लगाया मारपीट का आरोप (Vahbiz Dorabjee Accuses Estranged Husband Vivian Dsena Of Domestic Violence In Divorce Petition)