फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज...

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज़ से पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पहुंचे वाराणसी, की गंगा आरती, वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो (Akshay Kumar And Manushi Chhillar Perform Ganga Aarti Ahead Of Samrat Prithviraj Release, See Viral Photos And Video)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अक्षय कुमार और मानुषी  छिल्लर अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले वाराणसी पहुंचे और फिल्म की सफलता के लिए मां गंगा का आशीर्वाद लिया.

हमेशा की तरह एक बार फिर एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बार वे किसी सोशल कॉज की वजह से नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग पीरियड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के कारण वे आजकल फिर से चर्चा में हैं. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी कोस्टार मानुषी छिल्लर  केसाथ अपनी फिल्म के  ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के प्रोमशन में व्यस्त हैं.

इस दौरान अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी थे. पूरी टीम ने मिलकर फिल्म के सफल होने की कामना की. इस दौरान गंगा घाट पर अपने फेवरेट सितारों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई थी.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वाराणसी से गंगा घाट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “हर हर महादेव!” इन तस्वीरों में अक्षय कुमार गुलाबी कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके माथे पर लाल रंग का टीका लगा हुआ है. हाथों में दीयों और फूलों की थाली है और वे गंगा नदी के किनारे पर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर फिल्म के प्रोमशन के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे हुए हैं. वाराणसी पहुंचकर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. फिर गंगा घाट पर जाकर गंगा आरती में भी हिस्सा लिया.

अक्षय कुमार ने एक वीडियो मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर गंगा नदी में डुबकी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन लिखा, ”कल टीम #सम्राटपृथ्वीराज वाराणसी में!” यह फिल्म 3 जून को बड़े स्क्रीन पर हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज़ की जाएगी.

मानुषी ने वाराणसी से गंगा पूजा और आरती की तस्वीरें शेयर की है. पिंक कलर का सलवार-कुर्ता पहने हुए  मानुषी बहुत पैरी लग रही थी. एक तस्वीर में मानुषी आंखें बंद करके हाथ जोड़कर प्रार्थना करती नजर आ रही हैं.

और भी पढें: ‘पृथ्वीराज’ के कॉस्टयूम बनाने में लगी इतने साल की मेहनत, तब जाकर बन पाई 50,000 पोशाक और 600 पगड़ियां (It Tooks So Many Years Of Hard Work To Make Prithviraj’s Costume, Then Only 50,000 Costumes And 600 Turbans Were Made)

×