राम मंदिर निर्माण के लिए दा...

राम मंदिर निर्माण के लिए दान मांगने पर अक्षय कुमार हुए बुरी तरह ट्रोल, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर फटकार (Akshay Kumar Being Trolled For Asking Donation For construction Of Ram Mandir)

हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे लोगों से राम मंदिर के निर्माण के लिए दान करने की अपील कर रहे हैं.  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। जमकर उनकी क्लास लगाई-

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार कभी अपनी फिल्म तो कभी अपनी फिटनेस को लेकर, तो कभी अपने सामाजिक कार्यों वजह से चर्चा में रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं  और अपने फैंस साथ वीडियो शेयर करते हैं. लेकिन इस बार भी उनके चर्चा में रहने का कारण है उनका एक वीडियो, जिसमें वे अपने फैंस से अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर निर्माण के लिए फैंस से ख़ास अपील कर रहे हैं कि वे भी राम मंदिर के निर्माण में अपना योगदान दें.

अपने इस वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं.  यह बहुत ही ख़ुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. इस कार्य के लिए योगदान देने की बारी हमारी  मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे. जय सियाराम.’ जैसे ही अक्षय कुमार ने इस वीडियो को पोस्ट किया इंटरनेट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ट्रोलर्स इस वीडियो को अक्षय कुमार की आगामी फिल्म  ‘राम सेतु’ का प्रमोशन बता रहे हैं. यहां देखें कुछ वायरल ट्वीट्स:

Akshay Kumar
Akshay Kumar
Akshay Kumar

राम मंदिर निर्माण में अपने योगदान वाले वीडियो के अलावा उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मंदिरों में चढ़ावे के तौर पर चढ़ाए जाने वाले दूध-फल-फूल को पैसे की बर्बादी यानि फिजूलखर्च बता रहे हैं और इसका जमकर विरोध कर रहे हैं.

और भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा, कहा- ‘अब आपकी बारी, जय सियाराम’ (Akshay Kumar donates for construction of Ayodhya’s Ram Mandir, Says, It’s Our Turn Now’)