अक्षय कुमार ने खोली कियारा आडवाण...

अक्षय कुमार ने खोली कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते की पोल, ये है कियारा की लव लाइफ का सच (Akshay Kumar Reveals The Secret Of Rumoured Couple Kiara Advani And Sidharth Malhotra’s Relationship)

लीजिए आखिरकार कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप की पोल खोल दी और उनकी पोल किसी और ने नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने खोली है. दरअसल कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. दोनों को कई बार बाहर और पार्टियों में भी स्पॉट किया गया है. हालांकि दोनों ने कभी भी अपनी डेटिंग की बात पर रिएक्शन नहीं दिया. लेकिन अब कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने कियारा की पोल खोल दी है. 

Kiara Advani


दरअसल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी’ में फीमेल लीड रोल निभा रहीं कियारा आडवाणी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं. इस शो की एक क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. वीडियो में कपिल शर्मा कियारा की लव-लाइफ से जुड़ा सवाल पूछते हैं, जिस पर कियारा कहती हैं कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तभी बात करूंगी, जब मेरी शादी हो जाएगी. इस पर कपिल कहते हैं कि आइए, उस शख्स के लिए तालियां बजाएं, जिनसे कियारा शादी करेंगी.

Kiara Advani And Sidharth Malhotra

इस पर अक्षय कुमार कमेंट करते हैं- यह बड़ी ‘सिद्धांतों’ वाली लड़की है. अक्षय के इस कमेंट के बाद कियारा को ब्लश करती दिखाई देती हैं और इस बात कर सभी हंसने लगते हैं. दरअसल, अक्षय ने बातों-बातों में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा की डेटिंग की खबरों को कन्फर्मेशन दे दिया.

Kiara Advani And Sidharth Malhotra

बता दें कि पिछले काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा है. हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि वे एक-दूसरे के प्यार में हैं. हाल ही में कियारा ने सिद्धार्थ की फैमिली के लिए अपने घर पर डिनर पार्टी भी रखी थी, जिसमें इन दोनों स्टार्स की फैमिलीज ने आपस में मुलाकात की, जिसके बाद कहा जाने लगा कि वे दोनों अपने रिश्ते को कोई नाम देने के लिए तैयार हैं.

Kiara Advani And Sidharth Malhotra

कियारा और सिद्धार्थ, फिल्म ‘शेरशाह’ में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है. सिद्धार्थ इसमें विक्रम और उनके जुड़वां भाई विशाल के रोल में नजर आएंगे.   

Kiara Advani And Sidharth Malhotra

जहां तक फिल्म ‘लक्ष्मी’ की बात है, तो इसमें कियारा पहली बार अक्षय की हीरोइन के रूप में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 9 नवम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. फिल्म लक्ष्मी का नाम पहले लक्ष्मी बॉम्ब था, जिसे विवाद के बाद लक्ष्मी कर दिया गया. फिल्म को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं. 

Akshay Kumar and Kiara Advani

×