अक्षय कुमार ने शेयर किया &#...

अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म का टीज़र, दिवाली पर होगा बड़ा धमाका (Akshay Kumar Shares The Teaser Of Most Awaited Film Laxmmi Bomb)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ दीपावली पर रिलीज़ हो रही है. अक्षय कुमार ने ‘लक्ष्मी बम’ का टीज़र शेयर करके खुद इसकी पुष्टि की है. अब तक इस बात पर असमंजस चल रही थी कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी या नहीं, लेकिन अब इस बात का भी खुलासा हो गया है. ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी.

Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का टीज़र शेयर करते हुए फिल्म की ने रिलीज़ डेट की भी घोषणा की है. अक्षय कुमार ने लिखा है- ”इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा. आ रही है ‘लक्ष्मी बम’ 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्मी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर. एक पागल बना देने वाले सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली.” फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के टीज़र में लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है, वो बेहद दिलचस्प लग रहा है.

यह भी पढ़ें: 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस की आंखें हैं बेहद ख़ूबसूरत (5 Bollywood Actresses With Beautiful Eyes)

पहले फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज़ डेट को लेकर कयास लगाया जा रहा था कि ये फिल्म अक्षय कुमार के बर्थडे पर यानी 9 सितम्बर को रिलीज़ होगी, साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि सिनेमाघर खुलने पर ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ डेट आ चुकी है और इस बात की भी पुष्टि हो चुकी है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि ‘लक्ष्मी बम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली सबसे महंगी फिल्म है. हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बम’ तमिल ब्लॉबस्टर मुनि 2- कंचना का आधिकारिक रीमेक है और इसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है. बता दें कि उन्होंने ही तमिल फिल्म को भी निर्देशित किया था. ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म में अक्षय के साथ गुड न्यूज़ में काम कर चुकी कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. साथ ही इस फिल्म में तुषार कपूर, शरद केलकर अश्विनी कालसेकर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.