ग्लोइंग स्किन के लिए आलिया भट्ट ...

ग्लोइंग स्किन के लिए आलिया भट्ट करती हैं ये काम, जानें एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट्स (Alia Bhatt Does This Work For Glowing Skin, Know Her Beauty Secrets)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आलिया ने अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपनी खूबसूरती से भी दर्शकों के दिलों को जीता है. आलिया जब भी फैन्स के सामने या पर्दे पर नज़र आती हैं तो उनकी ग्लोइंग स्किन पर हर किसी की निगाहें ठहर सी जाती है. ऐसे में अधिकांश लड़कियां भी यही सोचती हैं कि काश उनकी स्किन भी आलिया की तरह ग्लो करती तो कितना अच्छा होता? उनका यह सोचना भी जायज है, क्योंकि अच्छा और सुंदर दिखना भला किस लड़की को पसंद नहीं है. अगर आप भी आलिया भट्ट जैसी सुंदरता और ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो आपको उनके ये ब्यूटी सीक्रेट्स ज़रूर पता होने चाहिए. चलिए एक नज़र डालते हैं आलिया भट्ट के ब्यूटी सीक्रेट्स पर…

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट की फ्लॉलेस स्किन लोगों को अपना दीवाना बना देती है, लेकिन इसे बरकरार रखने के लिए एक्ट्रेस मल्टीविटामिन्स की मदद लेती हैं. दरअसल, मल्टीविटामिन्स की गोलियां उनके चेहरे को कई हानिकारक चीज़ों से बचाकर रखती है और उनकी ग्लोइंग स्किन के लिए काफी मददगार हैं. यह भी पढ़ें: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया भट्ट की फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप, जानें फिल्म के बाकी कलाकारों को मिली कितनी रकम (You Will be Stunned to Know Alia Bhatt Fees for ‘Gangubai Kathiawadi’, Know Fees of Other Star cast of Film)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अपनी दमकती और सुंदर त्वचा के लिए आलिया भट्ट भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करती हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि दमकती त्वचा के लिए स्किन का हाइड्रेट रहना बेहद ज़रूरी है. आलिया दिन में कम से कम 8 गिलास पानी पीती हैं, जिससे उन्हें अपनी स्किन को बेदाग और ग्लोइंग बनाए रखने में मदद मिलती है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

त्वचा को सुंदर और जवां बनाए रखने के लिए भरपूर मात्रा में नींद लेना भी ज़रूरी हैं और एक्ट्रेस इस बात को बखूबी समझती हैं, इसलिए आलिया अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकालकर अच्छी नींद लेना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं. यहां यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी सुंदरता में नींद का बहुत बड़ा योगदान है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

भरपूर पानी पीने और संतुलित नींद लेने के अलावा आलिया अपनी त्वचा को चमकदार बनाए रखने के लिए महंगे प्रोडक्ट्स ही नहीं, बल्कि घरेलू नुस्खों को भी समय-समय पर आज़माती हैं. घरेलू नुस्खे उनकी त्वचा को सुंदर बनाने में मदद तो करते ही हैं, इसके साथ ही उनकी त्वचा पर मुहांसों की समस्या नहीं होती है. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पर हुआ विवाद, कोर्ट पहुंचा गंगूबाई का परिवार, बेटे ने कहा- सोशल वर्कर थी मां, सेक्स वर्कर बना दिया! (Gangubai Kathiawadi Controversy: Gangubai’s Family Slams Makers, Reaches Court, Gangubai’s Son Says, Mother Was Social Worker, Not Sex Worker)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस होने के नाते आलिया को अक्सर शूटिंग या इवेंट के दौरान चेहरे पर मेकअप अप्लाई करना पड़ता है, लेकिन इससे उनकी स्किन पर कोई साइडइफेक्ट न हो,  इसके लिए आलिया सोने से पहले अपने चेहरे से सारा मेकअप हटाकर उसे अच्छे से क्लीन करती हैं. इससे उनकी त्वचा को रात भर ताज़ी हवा मिलती है और स्किन हेल्दी बनी रहती है.

×