आलिया भट्ट ने डैडी महेश भट्...

आलिया भट्ट ने डैडी महेश भट्ट को इमोशनल अंदाज़ में किया बर्थडे विश (Alia Bhatt Posts Adorable Birthday Wish For Daddy Mahesh Bhatt)

महेश भट्ट उन चुनिंदा निर्देशकों में से हैं, जिनकी हर फिल्म कुछ ख़ास संदेश देती है, फिर चाहे वो अर्थ, सारांश, सड़क, ज़ख़्म ही क्यों न हो. आज उनके जन्मदिन पर न केवल उनकी दोनों बेटियां आलिया व पूजा ने उन्हें स्पेशल बर्थडे विश किया, बल्कि ख़ास दोस्त संजय दत्त ने भी इमोशनल लेटर लिखकर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी.

Alia Bhatt With Mahesh Bhatt

आलिया भट्ट ने अपने डैडी महेश भट्ट के साथ अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर करके दुनिया के सबसे बेस्ट पिता और सुपर टैलेंटेड बताया. उन्होंने अपने डैडी की जमकर तारीफ़ की. बकौल आलिया- हे पॉप्स. पिछले 26 सालों से आपको जानना बेहद शानदार रहा है. आप एक अच्छे इंसान हैं, शायद बेस्ट हैं व बहुत समझदार भी. आप बहुत अधिक फनी भी हैं. क्या मैंने कभी आपको बताया है कि मेरे ख़्याल से आप सुपर टैलेंटेड भी हैं. हैप्पी बर्थडे डैडी.. आप मुझे हर रोज़ विस्मित करते हैं! आपके जैसा कोई भी नहीं है और मैं फिर से दोहराती हूं कोई नहीं.. आई लव यू…

Alia Bhatt With Mahesh BhattAlia Bhatt With Mahesh Bhatt

पूजा भट्ट ने भी सड़क 2 की मेकिंग में साथ रहने और दार्शनिक अंदाज़ में जीवन जीने की ओर इशारा करते हुए भावनाओं से भरा मैसेज दिया. इसमें जहां मेहशजी को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं हैं, तो वहीं 71 साल के ज़िंदगी के सफ़र का सुकून भी है. पूजा ने पिता की ही पंक्तियों को दोहराया भी कि कोई अंत नहीं है, कोई शुरुआत नहीं है.. ज़िंदगी कभी न ख़त्म होनेवाला एक जुनून है…

Mahesh Bhatt

संजय दत्त हमेशा ही महेश भट्ट के शुक्रगुज़ार रहे हैं, क्योंकि उनका यह मानना है कि उनकी मुसीबत की घड़ी में जब किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया, तब महेश भट्ट चट्टान की तरह उनके साथ खड़े रहे. इन सबका ज़िक्र करते हुए उन्होंने एक इमोशनल लेटर लिखकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही सड़क फिल्म से लेकर आज सड़क 2 तक की दोस्ती, फिल्मी करियर, ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव के बारे में उन्होंन अपनी भावनाएं व्यक्त की.

Alia Bhatt With Mahesh Bhatt

महेश भट्ट अपने बिंदास अंदाज़, बोल्ड सब्जेक्ट, अनकही कहानियों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने लोगों की परवाह किए बगैर अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी कई त्रासदी और गंभीर मुद्दों पर भी फिल्में बनाईं, जो सुपरहिट रहीं. फ़िलहाल वे सड़क फिल्म की सीक्वल सड़क 2 की मेकिंग में व्यस्त हैं. इसमें आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट हैं.

Alia Bhatt With Mahesh Bhatt

मेरी सहेली की तरफ़ से महेश भट्टजी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई!

Alia Bhatt Alia Bhatt

 

Alia Bhatt With Mahesh Bhatt

Alia Bhatt With Mahesh Bhatt

Alia Bhatt With Mahesh Bhatt

यह भी पढ़ेमूवी रिव्यूः द ज़ोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम (Movie Review Of The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Pass And Prassthanam)