COVID-19 टेस्ट निगेटिव आने ...

COVID-19 टेस्ट निगेटिव आने के बाद काम पर वापस लौटी आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को दी जानकारी (Alia Bhatt Returns To Work After COVID-19 Test Negative, Shares Photo Update On Social Media)

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपना COVID-19 टेस्ट कराया है. लेकिन उनके फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि आलिया भट्ट का COVID-19 टेस्ट  निगेटिव आया है. इस बात का खुलासा खुद आलिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए बहुत अच्छी है. उनकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. आलिया ने अपने प्रशंसकों को खुद इस बात की जानकारी दी है.

Alia Bhatt

बीते मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट के जरिए एक बयान जारी कर अपने फैंस को सूचित किया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई  है.

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आलिया ने लिखा, ‘मैंने आप सब के भेजे हुए मैसेज पढ़ें, जो आपने मेरी चिंता और हेल्थ केयर के बारे में मुझे लिखे थे. मैंने अपना COVID-19 टेस्ट कराया था और उसके बाद खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया था. लेकिन खुशकिस्मती से मेरी COVID-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है.अपने डॉक्टर्स की सलाह और COVID-19 की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए मैं आज से काम पर वापस आ गई हूं. आप सभी की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद ! मैं अपनी देखभाल कर रही हूं और सुरक्षित हूं. आप सभी लोग भी अपना ध्यान रखें. आप सभी को प्यार!”.  साथ में आलिया ने ” #दो गज़ की दूरी और #मास्क है” ज़रूरी लिखकर अपनी पोस्ट इंस्टग्राम पर साझा की है.

Alia Bhatt

पिछले सप्ताह, आलिया भट्ट  के बॉयफ्रेंड और ब्रह्मास्त्र  के को-स्टार रणबीर कपूर कोरोना की चपेट में आ गए थे. उनका COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. रणबीर की मम्मी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर बेटे रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी, साथ ही रणबीर के फैंस का आभार भी व्यक्त किया, जो उनकी प्रति चिंतित थे. मां नीतू सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. रणबीर का COVID-19 पॉजिटिव है. अभी वह दवाओं पर है और ठीक हो रहा है. वे घर पर है और उन्होंने अपने को क्वारंटाइन किया हुआ है. जल्द ठीक होने के लिए वे सभी तरह की सावधानी  बरत रहे हैं.

इस साल आलिया भट्ट का शूटिंग शेडूयल बहुत व्यस्त है. उनकी बहुत सी फ़िल्में इस साल रिलीज़ होने के लिए लाइन में है. उनके अपकमिंग प्रोजेक्टस में अयन मुखर्जी की फैंटसी थ्रिलर ब्रह्मास्त्र है, जिसमें  आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उनके को-स्टार हैं, साथ में अमिताभ बच्चन भी हैं. एसएस  राजामोली की आरआरआर है. इस फिल्म में उनके साथ  रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन है. इन अलावा आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी में भी आएंगी, जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के साथ यह उनकी पहली फिल्म है.

Alia Bhatt

बता दें कि आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म सड़क-2  में दिखाई थी. इस फिल्म में उनके को-स्टार आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट थे. यह फिल्म पिछले साल अगस्त में ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म उन बड़ी फिल्मों में से एक थी, जो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़  की गई थी. सड़क-2 डायरेक्टर महेश भट्ट की 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म सड़क का सीक्वल  है, जो कि उस वक्त की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी.

और भी पढ़ें: दो महीने की हो गई हैं अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की लाड़ली बिटिया वामिका, कपल ने इन अंदाज़ में किया सेलिब्रेट! (Anushka Sharma-Virat Kohli Celebrates Daughter Vamika’s Two-Month Birthday)