जब सारा अली खान ने मां के सामने ...

जब सारा अली खान ने मां के सामने ज़ाहिर की एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश, अमृता सिंह ने बेटी को दिया था ये खास मंत्र (Amrita Singh Gave this Special Mantra to Sara Ali Khan When She Expressed Her Desire to Become an Actress)

नवाब सैफ अली खान और दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान एक ऐसी स्टार किड हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में ग्लैमर इंडस्ट्री के भीतर अपनी एक खास जगह बनाई है. सारा ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से ज्यादातर फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई हैं और सारा की एक्टिंग के भी दर्शक कायल हो गए हैं. फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने वाली सारा बॉलीवुड में न सिर्फ तेज़ी से फिल्में कर रही हैं, बल्कि तेज़ी से अपने करियर को भी संवार रही हैं. हालांकि आज सारा जिस मुकाम पर हैं उसमें उनकी मां अमृता सिंह का बहुत बड़ा योगदान है, क्योंकि सारा ने जब अपनी मां अमृता सिंह के सामने एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश ज़ाहिर की थी, तब उन्होंने अपनी बेटी को सक्सेस होने के लिए एक खास मंत्र दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सबसे पहले एक्ट्रेस बनने की चाहत के बारे में अपनी मां अमृता सिंह को बताया था, लेकिन जब सारा ने एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश ज़ाहिर की थी, उस वक्त वो काफी हेल्दी थीं और उनका वज़न भी काफी ज्यादा था. ऐसे में अमृता सिंह ने अपनी बेटी को वो तमाम बातें सिखाईं जो एक्ट्रेस बनने के लिए ज़रूरी होती है. यह भी पढ़ें: बिल्कुल पापा सैफ अली खान की कार्बन कॉपी हैं इब्राहिम अली खान, उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स देखकर फैंस यही कहते हैं- ये तो यंग सैफ है… (Like Father, Like Son: Ibrahim Ali Khan’s These Pictures Reminds Of Young Saif Ali Khan)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अमृता सिंह ने अपनी बेटी सारा अली खान को फिट होने का महत्व समझाया और बताया कि पतला होना सिर्फ लोगों के लिए ज़रूरी नहीं है, बल्कि खुद के लिए भी काफी महत्वपूर्ण है. अपनी मां की बात सुनने के बाद सारा अली खान ने खुद की फिटनेस पर ध्यान दिया और फैट से फिट होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी डेब्यू फिल्म के बाद सारा अली खान बड़े-बड़े निर्देशकों के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ काम किया. इसके बाद सारा को इम्तियाज अली की ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक आर्यन, ‘कूली नंबर 1’ में वरुण धवन और आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार व धनुष के साथ देखा जा चुका है. इन फिल्मों में सारा की एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ भी की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा ने इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी फिल्म ‘लव आज कल 2’ फ्लॉप हो गई तो वो दुखी हो गई थीं, लेकिन तब उनकी मां ने उनका हौसला बढ़ाया और समझाया कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई है तो ज़रूर तुमने कुछ गलतियां की होंगी. मां की इस बात को सुनकर सारा समझ गईं कि उन्होंने जो गलतियां की हैं, उसे फिर से दोहराना नहीं है. मां की यह सीख और सक्सेस मंत्र सारा के लिए हिट साबित हुआ. यह भी पढ़ें: जब सारा अली खान ने जताई थी रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा, खुलेआम किया था अपने प्यार का इज़हार (When Sara Ali Khan Expressed Her Desire to Marry Ranbir Kapoor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा की मानें तो उनकी मां की दी हुई हर सीख और हर मंत्र उनके जीवन व करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है. यही वजह है कि सारा अपनी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ, इससे जुड़े फैसले लेने के लिए अपनी मां से राय ज़रूर लेती हैं, क्योंकि अमृता सिंह द्वारा दी गई हर सीख सारा के लिए सक्सेस के रास्ते खोलती है. एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ सारा अपने क्यू अंदाज़ के लिए भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं.

×