अनन्या पांडे ने किया चौंकाने वाल...

अनन्या पांडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- मुझे बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाने के लिए पापा ने खर्च किए थे पैसे (Ananya Pandey Made a Shocking Disclosure, Said – Papa had Spent Money to Bring Me Into Bollywood Industry)

बॉलीवुड के कई स्टार किड्स  बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, जिनमें से एक हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey). जी हां, चंकी पांडे की लाड़ली बेटी अनन्या पांडे अब इंडस्ट्री का एक बड़ा ब्रांड बन चुकी हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या को ‘पति-पत्नी और वो’, ‘खाली पीली’ और ‘गहराइयां’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. इन फिल्मों के ज़रिए अनन्या दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहीं और इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बना ली, लेकिन कहा जाता है कि अनन्या को इंडस्ट्री में लाने के लिए उनके पापा चंकी पांडे को पैसे खर्च करने पड़े थे, इसे लेकर एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटोज़ से फैन्स को सरप्राइज़ करती रहती हैं. अनन्या जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण 7’ में नज़र आने वाली हैं, जिसमें वो कई मज़ेदार सवालों के जवाब देने के साथ ही चौंकाने वाला खुलासा भी करने वाली हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड के सितारे उनके अलग-अलग सवालों के मज़ेदार अंदाज़ में जवाब देते नज़र आ रहे हैं. प्रोमो में करण ने अनन्या से एक सवाल किया, जिसका एक्ट्रेस ने मज़ेदार तरीके से जवाब दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण पूछते हैं कि वो कौन सी सबसे मज़ाकिया अफवाह है, जो आपने अपने पिता के बारे में सुनी है? करण के इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या कहती हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में लाने के लिए उनके पापा चंकी पांडे ने पैसे खर्च किए हैं, जबकि इस बात से हर कोई वाकिफ है कि मेरे पापा को भुगतान करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनन्या के जवाब से तो ऐसा ही लगता है कि बेटी को इंडस्ट्री में लाने के लिए चंकी पांडे द्वारा पैसे दिए जाने की बात महज़ एक अफवाह है और कुछ नहीं. आपको बता दें कि अनन्या जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ और ‘खो गए हम कहां’ में नज़र आएंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अनन्या के अलावा ‘कॉफी विथ करण सीज़न 7’ में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु भी जल्द ही नज़र आने वाली हैं, जो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में खुलकर बात करती नज़र आएंगी और बताएंगी  कि अनहैप्पी मैरिज की वजह आप खुद होते हैं. यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे से शकुन बत्रा ने कहा कुछ ऐसा, कि फूट फूट कर रोयीं ऐक्ट्रेस (Shakun Batra Said Something To Ananya Pandey, That The Actress Cried Bitterly)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कॉफी विथ करण का सातवां सीज़न 7 जुलाई से आ रहा है. इस बार करण जौहर का यह चैट शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि इससे पहले के सभी सीज़न काफी पॉपुलर रहे हैं. ऐसे में शो के इस सीज़न के भी सुपरहिट होने की उम्मीद जताई जा रही है.

×