अनन्या पांडे से शकुन बत्रा ने कह...

अनन्या पांडे से शकुन बत्रा ने कहा कुछ ऐसा, कि फूट फूट कर रोयीं ऐक्ट्रेस (Shakun Batra Said Something To Ananya Pandey, That The Actress Cried Bitterly)

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने यूं तो कई बेहतरीन फिल्में की हैं, लेकिन उनकी लास्ट रिलीज शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ जब उन्हें ऑफर हुई थी, तब ऐक्ट्रेस ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. आखिर ऐसा क्या हुआ था कि फिल्म के नरेशन के बाद अनन्या को ये कदम उठाना पड़ गया था. आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नरेशन सुनकर दौड़ी बाथरूम की ओर – सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ फैंस को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म को लेकर अनन्या पांडे ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर आपको बेहद हैरानी होगी. फिल्म के वर्चुअल ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया तो ये उनके लिए ड्रीम कम ट्रू जैसा था. फिल्म के ऑफर से अनन्या इतनी शॉक्ड हो गई थीं, कि उन्होंने खुद को बाथरूम में जाकर बंद कर लिया था और रोने लगी थीं.

ये भी पढ़ें: 9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्यॉयफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप (Taapsee Pannu Had Her First Love In 9th Class, Because Of This Boyfriend Had A Breakup)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

डायरेक्टर को लगा बाथरूम में बेहोश हो गईं अनन्या – अनन्या ने कहा, जब शकुन मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो नरेशन सुनने के बाद मैंने उनसे कहा कि क्या मैं बाथरूम जा सकती हूं? फिर वहां से मैं लगभग 20 मिनट तक बाहर नहीं आई. जिसके बाद शकुन को लगा कि कहीं मैं बाथरूम में बेहोश तो नहीं हो गई. लेकिन सच कहूं, तो मैं तब भी सदमे में थी ये सोचकर, कि क्या सचमुच मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हूं. अनन्या ने बताया कि वो इस वजह से शॉक्ड में थीं क्योंकि शकुन के साथ काम करना उनकी विश लिस्ट में शामिल था जो पूरा हो रहा था. ऐसे में वो अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाईं.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में बतौर जज ऊर्वशी रौतेला को मिली थी इतनी मोटी फीस (Urvashi Rautela Got Such A Hefty Fee As A Judge In The Miss Universe Contest)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गहराइयां के सेट पर दीपिका से लगता था डर – फिल्म में अनन्या की दीपिका पादुकोण के साथ काफी अच्छी केमिस्ट्री दिखी थीं. फिल्म के सेट पर दोनों के मस्ती भरे कुछ विडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिले थे. लेकिन अनन्या ने इंटरव्यू में ये भी रिवील किया था कि दीपिका ने उनकी कई सीन्स में काफी हेल्प की थी. उन्होंने कभी ऐसा महसूस नहीं कराया कि मैं उनसे जूनियर हूं.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी से कभी किसी ने नहीं किया फ्लर्ट, वजह जानकर यकीन नहीं होगा आपको (No One Ever Flirted With Disha Patani, You Will Not Believe Knowing The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जबकि वa फिल्म ‘गहराइयां’ की शूटिंग शुरू होने से पहले काफी नर्वस थीं, क्योंकि वa दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार काम करने जा रही थीं और दीपिका इंडस्ट्री में सबसे बड़ी और टैलेंटेड ऐक्ट्रेस में से एक हैं.

×