देखें बेबी बॉय का वेलकम करन...

देखें बेबी बॉय का वेलकम करने के बाद अस्पताल से अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की अनसीन तस्वीरें! (Anita Hassanandani And Rohit Reddy’s Unseen Photos Welcoming Baby Boy In The Hospital)

नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही बेटे का जन्म दिया है. बेटे के आगमन की खुशखबरी अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की. इस गुड न्यूज़ को शेयर करने के साथ रोहित पत्नी अनीता के साथ वाली एक फोटो शेयर की हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कुछ और तस्वीरें भी शेयर कीं, जिनमें बेबी बॉय के होने के बाद अपने बेस्ट फ्रेंड मुश्ताक शेख और एकता कपूर के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लंबे इंतज़ार के बाद टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी के घर नन्हे बच्चे किलकारी गुंजी. मंगलवार को अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी के घर पहले बच्चे का आगमन हुआ.

Anita Hassanandani And  Rohit Reddy

इस गुड न्यूज़ की अनाउंसमेंट डैडी रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर की. गुड न्यूज़ शेयर करते हुए रोहित ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें अनीता को बेबी बंप  के साथ लेटा हुआ जा सकता है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है- “ओह बॉय”

Anita Hassanandani And  Rohit Reddy

जल्द ही अनाउंसमेंट करने के बाद रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू मॉम की एक झलक साजा की है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में कपल को एक-दूसरे का हाथ पकडे और मुस्कुराते हुए दिखाया गया है.  पोस्ट की गई तस्वीर में कैप्शन लिखा- ” लव यू, बेबी, अब तक का सबसे खूबसूरत पल”.

.

बेटा होने की खुशी में पापा बने रोहित ख़ुशी से नाचने लगे. रोहित ने पूरे परिवार और अस्पताल के स्टाफ के तस्वीरें लीं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

रोहित ही नहीं, यहां तक कि लेखक मुश्ताक शेख और एकता कपूर के करीबी दोस्तों ने भी हॉस्पिटल से इस कपल की तस्वीरें साझा की हैं.

Anita Hassanandani And  Rohit Reddy

इस तस्वीर ने अनीता के साथ उनके खास दोस्त मुश्ताक और पति रोहित रेड्डी रहे हैं.

Anita Hassanandani And  Rohit Reddy

राइटर मुश्ताक ने इस अपने इंस्टाग्राम पर लिया है साथ में कमेंट किया हैं, “इट्स ए बॉय!  प्राउड पापा और मम्मी के साथ.”

जबकि एकता ने इस तस्वीर पैर कमेंट किया है.”बधाई @rohitreddygoa n @anitahassanandani मम्मी डैडी क्लब में आपका स्वागत है !! Yayyyyy”

Anita Hassanandani And  Rohit Reddy

बता दें कि रोहित रेड्डी और अनीता हसनंदानी साल 2013 में शादी के बंधन में बंध गए थे.39 वर्षीय अनीता हसनंदानी ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. जब से कपल ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब दोनों ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार और मनमोहक तस्वीरें और वीडियोज़ साझा कर रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज़ में गर्भावस्था के नौ महीनों के दौरान खाए जाने वाले स्वादिष्ट खाने  मज़ा लेते हुए, छुट्टियां मनाते हुए  और खुद को बच्चे के लिए तैयार करते हुए देखे गए.

Anita Hassanandani

 स्टार प्लस के टीवी शो “काकवंजलि”, “ये है मोहब्बतें” और कलर्स के “नागिन”  जैसे शो अनीता से अच्छी खासी पहचान मिली. इनके बाद तो अनीता टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन गई. अनीता ने टी शो के साथ-साथ बॉलीवुड की  “कृष्णा कॉटेज” और “रागिनी एमएमएस 2”  में एक्टिंग की है.

और भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने ऐसे घटाया 10 किलो वज़न, पोस्ट शेयर करके बताया फिटनेस का राज़ (Shweta Tiwari Weight Loss Journey: Shweta Tiwari Lost 10 Kg By This Fitness And Diet Secret)