अनीता हसनंदानी अपने पति और बेटे ...

अनीता हसनंदानी अपने पति और बेटे के साथ लोनावला में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन, सामने आईं खूबसूरत फोटोज़ (Anita Hassanandani is Enjoying Vacation With Her Husband and Son in Lonavala, See Beautiful Photos)

टीवी की नागिन अनीता हसनंदानी इन दिनों मदरहूड को एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनीता हसनंदानी अक्सर अपने नन्हे बेटे आरव के साथ तस्वीरों और वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. फिलहाल अनीता मुंबई से दूर लोनावला में अपने पति रोहित रेड्डी और बेटे आरव रेड्डी के साथ वेकेशन मना रही हैं. अपने वेकेशन से एक्ट्रेस ने कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद अनीता अब जाकर अपने डेली रूटीन से थोड़ा सा ब्रेक लेकर लोनावला छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची हैं. बेटे को जन्म देने के बाद अनीता अपने वेट लॉस मुहिम में भी जुटी हुई हैं, लेकिन इस बीच उन्होंने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए लोनावला का रुख किया. गुरुवार 24 जून को अनीता ने अपने वेकेशन लोकेशन से कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने वेकेशन के दौरान अनीता अपने लाड़ले को पूल सेशन के लिए तैयार करती दिखीं. पूल में आरव का भी यह पहला एक्सपीरियंस था, जिसे मॉमी अनीता ने कैमरे में कैद कर लिया और इस अनमोल लम्हे की खूबसूरत झलक को फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया. अनीता, उनके पति रोहित और बेटे आरव करीब दो दिन तक लोनावला के इस आलीशान फार्महाउस में रहने वाले हैं, जहां से उन्होंने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

इससे पहले हाल ही में अनीता ने एक वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ. दरअसल, बेटे को जन्म देने के बाद अनीता का वज़न काफी बढ़ गया, जिसे कम करने के लिए एक्ट्रेस लगातार एक्सरसाइज़ कर रही हैं. कई दिनों की मेहनत के बाद आखिरकार उनका वज़न थोड़ा कम हुआ है, जिसकी जानकारी अनीता ने अपने वीडियो के ज़रिए दी है. अनीता ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा- ‘फाइनली थोड़ा-थोड़ा सेक्सी फील कर रही हूं, ऐसा नहीं है कि मेरा ज्यादा वज़न कम हो गया है, लेकिन यह एक शुरुआत है.’ अनीता के इस वीडियो पर पति रोहित रेड्डी ने भी कमेंट कर उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है.

अनीता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो काफी समय तक रोहित रेड्डी को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2013 में शादी की थी. शादी के करीब सात साल बाद अनीता और रोहित रेड्डी पैरेंट्स बनें. अनीता ने 9 फरवरी 2021 को अपने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने आरव रखा. आरव के साथ अनीता अक्सर खास पलों के वीडियो और फोटोज़ शेयर करती हैं.

Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं अनीता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने ‘कभी सौतन कभी सहेली’, ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. सीरियल्स में अपने दमदार अभिनय से घर-घर में पहचान बनाने वाली अनीता कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि अनीता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन टेलीविज़न की टॉप एक्ट्रेसेस में उनका नाम शुमार है.

×