सात जन्मों के लिए एक हुए अंकिता ...

सात जन्मों के लिए एक हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, देखें पहली तस्वीर (Ankita Lokhande And Vicky Jain United For Seven Births, See The First Picture)

पिछले काई दिनों से टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Ankita Lokhande) की शादी (Wedding) से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ऐसे में 14 दिसंबर को ये कपल मुंबई के ग्रैंड हयात में शादी के बंधन में बंध गए. ये दोनों पिछले करीब 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस खूबसूरत कपल के शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी है, जिसमें अंकिता दुल्हन के रूप में बला की खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं दूल्हे के रूप में विक्की जैन भी काफी हैंडसम लग रहे हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अंकिता लोखंडे ने खूबसूरत गोल्डन लहंगा पहन रखा है, तो वहीं विक्की जैन ने सफेद शेरवानी से अपने लुक को कंप्लीट किया है. बेहद खूबसूरत तरीके से अंकिता का मेकअप किया गया है. शादी के ब्यूटिफुल जोड़े के साथ एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल ज्वेलरी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. इस कपल ने शादी की अपनी पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अंकिता की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होने शुरु हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: बेटी पलक की सक्सेस पार्टी में श्वेता तिवारी ने जमकर लगाए ठुमके, मां-बेटी ने खूब जमाया रंग (Shweta Tiwari Danced Fiercely In Daughter Palak’s Success Party, Mother-Daughter Rocked)

अंकिता लेखंडे और विक्की जैन ने सगाई, मेहंदी, हल्दी और संगीत सहित प्री-वेडिंग फंक्शन काफी धूम-धाम से मनाया. अंकिता और विक्की के रिलेशनशिप की बात करें तो उन दोनों की मुलाकात उनके किसी कॉमन फ्रेंड्स के जरिये हुई थी. विक्की जैन ने अंकिता का हर कदम पर साथ निभाया. ये दोनों अक्सर साथ में कहीं किसी ट्रिप पर जाते या फिर किभी साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते स्पॉट किये जाते रहे.

ये भी पढ़ें: मदालसा शर्मा ने ब्लैक शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में किया शानदार डांस, फैंस की थम गई निगाहें (Madalsa Sharma Did A Great Dance In A Black Short Tube Dress, The Eyes Of The Fans Stopped)

अब 3 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बंध दिया है. इनकी शादी पर उनके फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. विक्की और अंकिता से पहले बॉलीवुड के खूबसूरत कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी राजस्थान में सात फेरे लिए थे.

ये भी पढ़ें: कैटरीना और विक्की कौशल ने कंगना रनौत को भेजा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने इस अंदाज़ में दी जानकारी (Katrina And Vicky Kaushal Sent A Gift To Kangna Ranaut, The Actress Gave Information In This Way)

×