‘धक-धक करने लगा’...

‘धक-धक करने लगा’ सॉन्ग पर डांस करके अंकिता लोखंडे ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कन, देखें वायरल वीडियो (Ankita Lokhande Dance on ‘Dhak-Dhak Karne Laga’ Song, Video Goes Viral)

टीवी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में नज़र आने वाली हैं. अंकिता का नाम टीवी की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैन्स के साथ फोटोज़ और वीडियो शेयर करती हैं. अंकिता जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, उतनी की बेहतरीन डांसर भी हैं. अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जबरदस्त डांस करके अपने फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ाती दिख रही हैं. उनका यह वीडियो तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अंकिता बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के हिट सॉन्ग ‘धक-धक करने लगा’ पर डांस करती दिख रही हैं. अंकिता पीले के रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके खुले बाल काफी जंच रहे हैं. कमरे में कैंडल्स की रोशनी माहौल को खुशनुमा बना रही है. माधुरी दीक्षित के इस रोमांटिक सॉन्ग पर अपने जलवे बिखेरती अंकिता का अंदाज़ देखते ही बन रहा है. अंकिता के जबरदस्त डांस को देखकर उनके चाहने वाले मदहोश हो गए हैं और उनके दिल की धड़कनें तेज़ हो गई हैं. यह भी पढ़ें: क्या दोबारा अर्चना के किरदार में नज़र आएंगी अंकिता लोखंडे, ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर एकता कपूर ने की यह घोषणा (Will Ankita Lokhande Play the Role of Archana again, Know About Ekta Kapoor’s Announce for ‘Pavitra Rishta 2’)

आपको बता दें कि ‘धक-धक करने लगा’ सॉन्ग पर डांस करने से पहले अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सॉन्ग ‘तितली’ पर डांस करती नज़र आईं. उनके इस वीडियो पर फैन्स ने खूब प्यार लुटाया. व्हाइट कलर के अनारकली सूट में अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल की अर्चना जैसी लग रही हैं. उनके फैन्स उन्हें डांस करते देख बेहद खुश नज़र आए.

ज़ी टीवी के हिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अंकिता एक बार ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में नज़र आ सकती हैं. दरअसल, टीवी की क्वीन और इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह जल्द ही ओटोटी प्लेटफॉर्म इस शो के दूसरे सीज़न को लेकर आ रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान पवित्र रिश्ता के डायरेक्टर कुशाल झवेरी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के लिए साइन किया है.

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

शो के फर्स्ट सीज़न को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. शो में अर्चना और मानव के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे ने और मानव का किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. इसी शो के दौरान अंकिता और सुशांत के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं, दोनों के बीच प्यार का इज़हार हुआ और उन्होंने दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार भी किया. यह भी पढ़ें: ‘तेरे बिना जिया जाए ना’ गाना गाती नज़र आईं अकिंता लोखंडे, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का यह वीडियो (Ankita Lokhande Sings ‘Tere Bina Jiya Jaye Na’ Song, Fans Are Watching This Video Again And Again)

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

गौरतलब है कि करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद दोनों की राहें अलग हो गईं. 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था. अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की मौत के बाद अंकिता बिल्कुल टूट गई थीं और एक्टर को इंसाफ दिलाने की मुहिम से जुड़ी. सुशांत की मौत के कई महीने बाद भी अंकिता अक्सर उनसे जुड़ी चीज़ों को फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.