जैसी हो… वैसी रहो… अंकिता लोखंडे...

जैसी हो… वैसी रहो… अंकिता लोखंडे ने 2014 में पवित्र रिश्ता के अपने लुक को रीक्रीएट कर शेयर की तब और अब की पिक्चर, कहा- वही साड़ी, वही मैं, सिर्फ़ वक़्त बदल गया! (Ankita Lokhande Dons The Same Blue Sari She Wore For Pavitra Rishta In 2014, Shares Then & Now Pictures)

अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में हैं और दूसरी ओर वो पवित्र रिश्ता के सेकंड सीज़न में भी अर्चना का ही किरदार निभा रही हैं! उनके साथ लीड रोल में हैं शाहीर शेख़.

अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वो नीले रंग की साड़ी पहने हुए हैं और अंकिता ने दो तस्वीरें कम्पेयर की हैं जिसमें उन्होंने वही नीली साड़ी पहनी हुई है जो 2014 में पवित्र रिश्ता के समय पहनी थी. 2014 की पिक्चर में अंकिता का हेयर स्टाइल काफ़ी अलग था, उन्होंने जूड़ा बना रखा है और अब उनका लुक काफ़ी अलग लग रहा है, उनके बाल खुले हैं, गले में ज्वेलरी भी काफ़ी अलग है और अंकिता की पुरानी तस्वीर में उनके चेहरे पर थोड़ा चबीनेस दिख रहा है.

Ankita Lokhande

इसके साथ ही अंकिता ने पवित्र रिश्ता का गाना जैसी हो, वैसी रहो लगाया हुआ है और कैप्शन में लिखा है- वही साड़ी, वही मैं, सिर्फ़ वक़्त बदल गया!

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता ने सुशांत के परिवार को काफ़ी सपोर्ट किया लेकिन फैंस अंकिता को ट्रोल करते रहते हैं कि वो महज़ पब्लिसिटी के लिए सुशांत का नाम यूज़ कर रही हैं, अंकिता समय-समय पर ट्रोल्सको मुंह तोड़ जवाब भी देती हैं लेकिन लोग बाज़ नहीं आते! फ़िलहाल अंकिता अपनी शादी की तैयारियों को लेकर चर्चा में हैं!

Photo Courtesy: Instagram

×