शादी से महज़ 6 दिन पहले अस्पताल ...

शादी से महज़ 6 दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुईं अंकिता लोखंडे, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह… फैंस परेशान क्या समय पर हो पाएगी शादी! (Ankita Lokhande Hospitalised Ahead Of Wedding, Advised Bed Rest, Deets Inside)

14 दिसंबर को मुंबई के ग्रांड हयात में अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से लेने जा रही हैं सात फेरे, लेकिन इसी बीच इमर्जेन्सी में अंकिता को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. ऐसे में लोगों को लग रहा है कि क्या ये शादी तय तारीख़ को हो पाएगी या अंकिता की तबियत के चलते शादी को पोस्टपोन कर दिया जाएगा…!

अंकिता खुद अपनी शादी को लेकर काफ़ी उत्साह में हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पिक्चर्स और वीडीयो पोस्ट करती रहती हैं. अंकिता और विकी जैन पारम्परिक महाराष्ट्रियन लुक में बेहद प्यारे लगते हैं इन पिक्चर्स में.

लेकिन शादी से महज़ 6 दिन पहले ही अंकिता को लेकर एक घबरानेवाली खबर फैंस को मिली, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक़ अंकिता के पैर में मोच आ गई है और इसी के चलते उनको हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. कुछ देर बाद ही उनको डिस्चार्ज भी कर दिया गया. लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें बेडरेस्ट की सलाह दी है. फ़िलहाल अंकिता ठीक हैं और घर पर आराम कर रही हैं.

फैंस पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस की शादी को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. अंकिता पवित्र रिश्ता के पहले और दूसरे सीज़न में भी लीड रोले में हैं और जैसाकि सभी को पता है कि सुशांत सिंह राजपूत से उनका काफ़ी मज़बूत और लंबा रिश्ता रहा और जब सबको लग रहा था कि दोनों शादी कर लेंगे तभी इनके ब्रेकअप की खबर ने फैंस को निराश कर दिया.

उसके बाद सुशांत की मौत के बाद अंकिता फिर खबरों में आ गईं और उन्होंने सुशांत के परिवार को काफ़ी सपोर्ट भी किया था, लेकिन फिर भी लोग अक्सर उनको ट्रोल करते हैं कि अंकिता सिर्फ़ सुशांत के नाम से पब्लिसिटी लेती हैं, पर अंकिता ऐसे ट्रोल्स को समय-समय पर मुंह तोड़ जवाब भी देती हैं…

इसी बीच अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर व्हील चेयर पर बैठे हुए वीडीयो पोस्ट किया है. अंकिता ने अपने पैर की चोट की पिक्चर भी पोस्ट की है इंस्टा स्टोरी…

अंकिता ठीक नज़र आ रही हैं और फैंस को निराश नहीं होना पड़ेगा, क्योंकि ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई कि शादी को आगे बढ़ाना पड़ेगा. हालाँकि अंकिता की मोच को लेकर उनके परिवार या टीम की ओर से कोई अफ़िशल जानकारी नहीं दी गई, पर उम्मीद है कि सब ठीक है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: B ग्रेड फिल्मों में बेहद बोल्ड सींस देने से लेकर टॉप की एक्ट्रेस बनने तक, ऐसा है कैटरीना कैफ़ का फ़िल्मी सफ़र… (From B Grade Movies To A Successful Actress: Katrina Kaif’s Interesting Bollywood Journey)

×