शादी में खुले आम बॉयफ्रेंड को किस किया सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने, देखें वीडियो (Ankita Lokhande Kisses Boyfriend Vicky Jain At A Wedding)

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और हाल ही में कंगना रनौत की मणिकार्णिका के जरिए बॉलीवुड में कदम रखनेवाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सितारे बुलंदी पर हैं. फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को ख़ूब सराहा गया. एक तरफ अंकिता का करियर बुलंदी पर है, वहीं पर्सनल लाइफ भी पटरी पर चल रही है. आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे विकी जैन (Vicky Jain) को डेट (Date) कर रही हैं. पिछले दिनों दोनों लवबर्ड्स अपने किसी फ्रेंड की शादी में शामिल हुए. वहां दोनों ने जमकर डांस किया. इस मौक़े पर अंकिता ने लाइट कलर की साड़ी पहन रखी थी और विकी जैन के कुर्ते पर रंग भी उसी से मिलता-जुलता था. बॉयफ्रेंड के साथ डांस करते-करते अचानक अंकिता ने ख़ुश होकर उन्हें सबके सामने किस कर लिया. अंकिता की ख़ुशी उनके चेहरे से साफ-साफ झलक रही थी. आप भी देखिए वीडियो…

Ankita Lokhande

आपको बता दें कि विकी जैन और अंकिता की दोस्ती की खबरें पिछले साल से सुनने में आ रही हैं. हालांकि अंकिता ने शुरुआत में इससे पूरी तरह इंकार कर दिया था, लेकिन इस साल एक इंटरव्यू में अंकिता ने विकी के साथ अपने रिलेशन को स्वीकारते हुए कहा था,” वो बहुत अच्छा इंसान है. बिलासपुर में उसका बिजनेस हैं. हां, मुझे उससे प्यार है और इसके आगे क्या होगा, वो आपको आनेवाले समय में पता ही चल जाएगा.” शादी के प्लान्स के बारे में बताते हुए अंकिता ने कहा, ” जब भी मैं शादी करूंगी, सबको पता चल जाएगा. फिलहाल मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं है. अभी मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं.”

Ankita Lokhande and Vicky Jain

आपको याद दिला दें कि अंकिता लोखंडे काफी सालों तक बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं. दोनों एक साथ एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता में काम करते थे. वहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. बाद में सुशांत सिंह ने फिल्मों में करियर बनाने के लिए शो छोड़ दिया, लेकिन दोनों का रिलेशनशिप चलता रहा. दोनों ने एक साथ लगभग 6 साल बिताए.

ankita lokhande and sushant singh rajput

जनवरी 2016 में ये खबरें आने लगी के ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक ही ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैन्स को निराश कर दिया था. जिसे बाद में इस कपल ने स्वीकार भी कर लिया. दरअसल, कहा जाता है कि अंकिता, सुशांत के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन वे अभी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. लेकिन सुशांत इसे नकारते हुए ट्वीटर पर लिखा था कि ऐसी कोई बात नहीं थी. ये सिर्फ एक दूसरे को समझने की बात होती है. दोनों में इस चीज की कमी हो गई थी और इसलिए रिश्ता टूट गया. ब्रेकअप के काफी दिनों बाद तक अंकिता डिप्रेशन में रहीं. पर अब वे नॉर्मल लाइफ में वापस आ गई हैं.

ये भी पढ़ेंः Birthday Special: एक गाने के इतने पैसे लेते हैं अरिजीत सिंह, देखिए उनके सुपरहिट गाने (Arijit Singh Charges Rs 1.5 Crore For A Live Performance )