सुशांत सिंह राजपूत के निधन ...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना, अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती और मुकेश छाबड़ा ने यूं किया याद (Ankita Lokhande, Rhea Chakraborty And Mukesh Chhabra Remember Sushant Singh Rajput)

पिछले महीने आज ही के दिन पूरा देश रो रहा था, क्योंकि सभी न्यूज़ चैनल्स पर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की ख़बर चल रही थी. जहां एक ओर पूरा देश सदमे में था, वहीं उनके फैन्स का बुरा हाल था. सुशांत का यूं अचानक चले जाना कितने ही फैन्स बर्दाश्त नहीं कर पाए और कितनों ने ही आत्महत्या कर ली. आज भी उनके फैन्स सुशांत की मौत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. आज उनके निधन को पूरा एक महीना हो गया है और उन्हें याद करते हुए उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे, रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और दिल बेचारा के डायरेक्टर और उनके दोस्त मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर की है.

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे ने पूरे एक महीने के बाद आज सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर है उनके घर में रखे दीये की, जिस पर उन्होंने सफ़ेद फूल चढ़ाए हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने सिर्फ़ इतना लिखा है- चाइल्ड ऑफ गॉड यानी ईश्वर की संतान. उसके बाद उन्होंने एंजल का इमोजी शेयर किया है. यकीनन यह उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करके लिखा है. आज वो हम सभी के लिए एंजल ही तो हैं. उनके इस पोस्ट पर उनके फैन्स के कमेंट्स आ रहे हैं. सभी उन्हें मज़बूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं. उनके दुख को समझना किसी के बस की बात नहीं है और यह फैन्स ने ख़ुद स्वीकार किया है. वहीं कुछ लोग सीबीआई जांच की मांग के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं, ताकि सुशांत की मौत का सही कारण पता चल सके.

रिया चक्रवर्ती, जिनके साथ लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत रहे और अंतिम दिनों में यही उनके साथ थी. रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी एक महीने बाद सोशल मीडिया पर सुशांत को याद करते हुए काफ़ी लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. रिया ने सुशांत के साथ बिताए ख़ुशगवार पल की फ़ोटो के साथ काफ़ी इमोशनल संदेश लिखा है- अभी भी अपनी भावनाओं से संघर्ष कर रही हूं. दिल मे एक अजीब सी खामोशी है. तुमने ही मुझे प्यार पंर विश्वास करना सिखाया, इसकी ताकत समझाई. तुमने मुझे ज़िंदगी को आसान बनाना सिखाया. मुझे पता है इस समय तुम बहुत जिस जगह हो वहां यहां से बहुत ज़्यादा शांति है. चांद, सितारों और सौर मंडल ने खुले दिल से सबसे महान भौतिक शास्त्री का स्वागत किया होगा. जिस सितारों से तुम्हे इतना प्यार था आज तुम ख़ुद एक सितारा बन गए हो. मैं तुम्हे वापस लाने के लिए उसी टूटते हुए तारे से दुआ मांगूंगी. तुम न सिर्फ़ एक बहुत अच्छे इंसान थे, बल्कि दुनिया के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं थे. हमारे बीच जो प्यार था, उसे बयां करने में मेरे शब्द कम पड़ रहे हैं. तुमने खुले दिल से हर चीज़ को चाहा और मुझे बता दिया है कि हमारा प्यार इससे कहीं ऊपर है. तुम्हें शांति मिले सुशी, तुम्हें खोए 30 दिन हो गए, पर मैं तुम्हे ज़िंदगीभर प्यार करूंगी.

Rhea Chakraborty And Sushant Singh Rajput

रिया और सुशांत को अक्सर लंच और डिनर पर बाहर साथ देखा गया था. जिन 30 लोगों से पुलिस ने पूछताछ की उनमें रिया भी शामिल थी. रिया से पुलिस ने करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर और सुशांत के करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ कई फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा- ‘एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन नहीं आएगा तेरा.’

आपको बता दें कि पिछले महीने यानी 14 जून को सुशांत के मौत की खबर आई थी, जिसके बाद से आज तक लोग सदमे में हैं. बहुत से लोगों को तो अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे. उनकी मौत के सिलसिले में पुलिस ने 30 लोगों के बयान दर्ज किए.और पोस्ट मॉर्टम की रिपोर्ट में भी मौत का कारण दम घुटने के कारण मौत बताया है. साथ ही उनकी विसरा रिपोर्ट में भी शरीर में किसी तरह का कोई विषैला तत्व नहीं मिला है. पिछला एक महीना उनके फैन्स के लिए बहुत भारी रहा. आज भी लोग उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं और जस्टिस फॉर सुशांत की मांग जारी है.

यह भी पढ़ें: अपनी आख़िरी फ़िल्म की रिलीज़ से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गए ये 10 सितारे, कुछ का अचानक जाना आज भी खलता है (10 Bollywood Stars Who Passed Away Before Their Last Film Released)