अंकिता लोखंडे ने फ्रेंड श्र...

अंकिता लोखंडे ने फ्रेंड श्रद्धा आर्या के साथ शेयर किया ये वीडियो, कहा जब ‘पवित्र रिश्ता’ मिला ‘कुमकुम भाग्य’ से, एकता कपूर ने कहा, क्यूटीज़ (Ankita Lokhande Shares Video With Friend Shraddha Arya, Says When Pavitra Rishta Meets Kundali Bhagya)

पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने फ्रेंड श्रद्धा आर्या के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो देखकर टीवी क्वीन एकता कपूर ने कमेंट में लिखा क्यूटीज़. इन दोनों अभिनेत्रियों का ये फनी वीडियो देखकर फैन्स ने कहा ये…

Ankita Lokhande and Shraddha Arya

पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. खासकर अंकिता के डांस वीडियो उनके फैन्स को बहुत पसंद आते हैं. फैन्स आज भी अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देखते हैं. पवित्र रिश्ता सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी इतनी मशहूर हो गई थी कि आज भी लोग इस जोड़ी को भुला नहीं पाए हैं.

Ankita Lokhande and Shraddha Arya

अंकिता लोखंडे जब अपनी फ्रेंड श्रद्धा आर्या से मिली, तो दोनों ने खूब मस्ती की और इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया. अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “जब ‘पवित्र रिश्ता’ मिला ‘कुमकुम भाग्य’ से.” वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां खूब मस्ती करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में अंकिता कहती हैं, “हमारी दोस्ती को 16 साल हो गए हैं.”

यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों दिलों से खेल रही हैं, फैन्स का रिएक्शन देखकर हैरान रह जाएंगे आप! (Divyanka Tripathi Is Playing With Hearts, Fans Get Surprised To See Her)

Ankita Lokhande and Shraddha Arya

अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. यहां तक कि टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी अंकिता की इस पोस्ट पर कमेंट करके लिखा ‘क्यूटीज़’. आप भी देखिए अंकिता लोखंडे और श्रद्धा आर्या का ये क्यूट वीडियो.

अंकिता लोखंडे ने शेयर की एक और पोस्ट, लिखा ये..
अंकिता लोखंडे ने अपनी फ्रेंड श्रद्धा आर्या के साथ एक और पोस्ट शेयर की और लिखा, “बहुत कम फ्रेंडशिप ऐसी होती है जिसकी छाप हमारे दिल पर होती है, ऐसी दोस्तों दूरियों से ख़त्म नहीं होती.” आप भी देखिए अंकिता लोखंडे की ये पोस्ट.