‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता ...

‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे गोवा में करेंगी बैचलरेट पार्टी, मुंबई के इस होटल में लेंगी बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे (Ankita Lokhande to Have Bachelorette Party in Goa, Actress will Tie a Knot With Vicky Jain in this Hotel of Mumbai)

टीवी के पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता लोखंडे 12 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी. अंकिता तीन साल से ज्यादा समय से विक्की जैन को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई सारे प्लान बनाए हैं. बताया जा रहा है कि शादी से पहले अंकिता गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी करेंगी और मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी के बंधन में बंधेंगी. उन्होंने अपने मेहमानों के लिए होटल के कुछ कमरे भी बुक कर लिए हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता लोखंडे के एक करीबी का कहना है कि शादी के फंक्शन 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक चलेंगे. इस दौरान अंकिता और विक्की की शादी में कई हस्तियां परफॉर्म करेंगी. मेहमानों की लिस्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है और बादशाह भी शादी में आने वाले मेहमानों में से एक हो सकते हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी देने वाली है, जिसके बारे में उनके करीबी का कहना है कि सभी योजनाएं तैयार हैं और जल्द ही इनविटेशन भेज दिए जाएंगे. यह भी पढ़ें: विक्की जैन से शादी की खबरों के बीच अंकिता लोखंडे को मिला खास गिफ्ट, होने वाली दुल्हनिया ने दिखाई तोहफे की झलक (Ankita Lokhande Got a Special Gift Amid Her Wedding Rumors With Vicky Jain, Actress Shows Glimpse of It)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों पिछले साढ़े तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस कपल ने हमेशा मुश्किल दौर में एक-दूसरे को न सिर्फ हिम्मत दी है, बल्कि एक-दूसरे का साथ भी दिया है. एक्ट्रेस अक्सर विक्की जैन के साथ अपने रोमांटिक पलों की झलकियां शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा विक्की जैन के साथ सेलिब्रेट किए गए हर खास लम्हे या इवेंट की तस्वीरें अंकिता फैन्स के साथ शेयर करके उन्हें अपडेट रखती हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले होने वाली दुल्हनिया ने अपने खास तोहफे की झलक अपनी इंस्टा स्टोरी के ज़रिए फैन्स को दिखाई थी. अंकिता ने तोहफे में मिले तीन जोड़ी सैंडल्स की फोटोज़ शेयर की थी. इन सैंडल्स में से एक स्लाइडर्स की जोड़ी थी, जिस पर होने वाली दुल्हन लिखा हुआ था, जबकि इनमें से एक बॉक्स पर हैप्पी ब्राइड लिखा हुआ था. अंकिता ने अपने तोहफे की फोटोज़ को बिना किसी कैप्शन के शेयर किया था, लेकिन अपनी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने ब्रांड को टैग करते हुए हाथ जोड़ने वाली इमोजी ज़रूर शेयर की थी.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि विक्की जैन से पहले अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थीं, लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद अंकिता की ज़िंदगी में विक्की जैन की एंट्री हुई और साढ़े तीन साल की डेटिंग के बाद अब कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सिर्फ टीवी की ही जानी-मानी एक्ट्रेस नहीं हैं, बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से उन्होंने खास पहचान बनाई है. ‘पवित्र रिश्ता’ के पहले और दूसरे सीज़न में अंकिता ने अर्चना का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों की जीता है. इस सीरियल के अलावा अंकिता को ‘एक थी नायिका’, ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ जैसे कई सीरियल्स में भी देखा जा चुका है. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे की शादी की डेट हुई फाइनल, बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ दिसंबर में लेंगी सात फेरे(Ankita Lokhande Wedding Date Out: Actress To Tie The Knot To Beau Vicky Jain In December)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. उन्हें फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना रनौत के साथ देखा जा चुका है. इस फिल्म में अंकिता ने झलकारी बाई का किरदार निभाया था. इसके अलावा अंकिता को टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बागी 3’ मे भी देखा जा चुका है.

×