वायरल हुआ अंकिता लोखंडे का प्री-...

वायरल हुआ अंकिता लोखंडे का प्री-वेडिंग रिचुअल्स वाला वीडियो, खूबसूरत है शादी का कार्ड (Ankita Lokhande’s Pre-Wedding Rituals Video Went Viral, The Wedding Card Is Beautiful)

इन दिनों शादी का सीजन अपने चरम पर है. ऐसे में टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं, जिनकी खबरें मीडिया गलियारों मे सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्हीं कपल में से एक हैं टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), जो अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ इसी महिने 14 तारीख को शादी करने जा रही हैं. अंकिता के शादी की रस्में भी शुरु हो चुकी हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब ऐसे में अंकिता ने अपनी शादी से पहले होने वाले रस्मों का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अंकिता लोकंडे ने अपने प्री-वेडिंग फंग्शन में हरे रंग की साड़ी पहन रखी है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. साथ हीं उनका पूरा परिवार भी हर रस्म को बहुत ही दिल से और खुशी से निभाता हुआ नज़र आ रहा है. अंकिता ने मराठी रीति-रिवीज से रस्में तो की ही साथ ही वो तैयार भी मराठी स्टाइल में ही हुई हैं. आप भी देखें अंकिता का वो वायरल वीडियो –

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए तन्मय नाम के शख्स को धन्यवाद कहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में बांसुरी की प्यारी सी धुन सुनाई देती है. वीडियो में जलता हुआ हवनकुंड नज़र आ रहा है. अंकिता उसी हवनकुंड के पास बैठी हुई हैं. उन्होंने अपने माथे पर शादी का एक काफी खास गहना ‘मंडावल्या’ पहन रखा है. उनके इस वीडियो में चल रही रस्में पूरी तरह से मराठी रस्म लग रही है. रस्म के दौरान अंकिता के पैर में पायल पहनाई जा रही है. वहीं दूसरी ओर विक्की जैन (Vicky Jain) भी अपने परिवार के साथ मौजूद हैं और हर रस्म को बड़े अच्छे से निभा रहे हैं. रस्मों के बाद विक्की और अंकिता मस्ती करते भी नज़र आते हैं.

ये भी पढ़ें: पैरेंट्स के कारण अरुणिता कांजीलाल ने छोड़ा पवनदीप राजन का साथ, म्यूज़िक वीडियो करने से भी किया इनकार (Arunita Kanjilal Left Pawandeep Rajan’s Side Due To Parents, Refused To Do Music Videos)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से विक्की और अंकिता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में अब जबकी दोनों शादी करने जा रहे हैं तो काफी ज्यादा एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. दोनों के चेहरों पर शादी की खुशी साफ तौर पर छलकती हैं. अंकिता और विक्की दोनों ने अपनी शादी का कार्ड महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को भी दिया है. रॉयल ब्लू रंग के बॉक्स में बंद अंकिता और विक्की के इस इनविटेशन कार्ड में गोल्डन कलर के प्लेट पर गेस्ट का नाम लिखा गया है. इसके बाद फिर जब इसे अंदर खोला जाता है तो गोल्डन कलर में विक्की और अंकिता का नाम व मंत्र लिखा गया है.

ये भी पढ़ें: करण कुंद्रा ने तेजस्वी से किया प्यार का इकरार, वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो (Karan Kundra Confesses Love To Tejashwi, Romantic Video Going Viral)

शादी के इस कार्ड में डेट को मेंशन नहीं किया गया है, लिखा गया है तो बस दिसंबर, 2021. अंकिता और विक्की के शादी के इस इनविटेशन कार्ड को सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीते उर्फ श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टा स्टोरी में हाल ही में शेयर किया था. श्रद्धा ने कार्ड को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अब मेरी लड़की की बारी है. अंकिता और विक्की को बहुत शुभकामनाएं.” अब हर किसी को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी का इंतजार है. हालांकि पहले से ही उनके चाहने वाले उन्हें आने वाली ज़िंदगी के लिए दुआएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने रश्मि देसाई को दिलाई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, तो एक्ट्रेस ने यूं निकाली दिल की भड़ास (Salman Khan Reminds Rashmi Desai Of Ex-Boyfriend, Then The Actress Vented Her Anger Like This)

×