प्रेग्नेंसी ब्रेक के बाद अन...

प्रेग्नेंसी ब्रेक के बाद अनुष्का शर्मा काम पर लौटीं, एक्ट्रेस ने पुराने वीडियो में कही थी ये बात… (Anushka Sharma Returns To Work After Pregnancy Break, Actress Video Saying ‘I Won’t Be Working After Marriage’ Goes Viral)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटी को जन्म देने के बाद वापस काम पर लौट आई है. लेकिन इसी के साथ उनका न्यू मॉम अनुष्का का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के पॉप्युलर टॉक शो लिया गया है. इस वीडियो में अनुष्का कहती हैं कि जब मेरी शादी हो जाएगी तो शायद काम भी नहीं करूंगी.

जनवरी 2021 के आरंभ में भी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर एक प्यारी सी बेटी की किलकारी गुंजी हैं. बेटी वामिका कोहली के जन्म के 3 महीने बाद ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने काम पर वापस लौट आईं हैं. बता दें कि अनुष्का आखिरी बार फिल्म जीरो में शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ के साथ नज़र आई थीं. उसके बाद बीते बुधवार को अनुष्का शर्मा को एक ब्रांड शूट पर अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए देखा गया.

Anushka Sharma

दरअसल सोशल मीडिया पर अनुष्का की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी फिट और स्लिम नज़र आ रही है.अनुष्का  शर्मा ने इन तस्वीरों  में ब्लू डेनिम जींस और वाइट टॉप कैरी किया हुआ है. उन्होंने इस दौरान मास्क भी पहना हुआ है. अनुष्का वैनिटी वैन से उतरती हुई नज़र आ रही हैं.

Anushka Sharma

काम पर लौटने के के बाद से ही मॉम अनुष्का शर्मा का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो पॉप्युलर टॉक शो “Simi Selects (ALL) INDIA’S MOST DESIRABLE” की एक पुरानी क्लिप है, जिसमें अनुष्का ने शादी करने और शादी के बाद काम करने की अपनी योजनाओं के बारे में बताया था. इस इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने काम को नहीं बल्कि शादी को इम्पॉर्टेंट बताया था. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा सिमी ग्रेवाल को इंटरव्यू देते दिखाई दे रही हैं.

इंटरव्यू के दौरान सिमी अनुष्का से एक सवाल पूछती हैं- क्या आप शादी के बाद काम करना पसंद करोगे. जिसके जवाब में अनुष्का कहती हैं कि, मेरे लिए शादी बहुत ज्यादा जरूरी है और मैं शादी करना चाहती हूं. मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो शायद काम भी नहीं करूंगी.

Anushka Sharma

बता दें कि बेटी को जन्म देने से पहले  अनुष्का ने अपने काम और लाइफ के बीच संतुलन बनाए रखने की बात कही थी. एक्ट्रेस ने कहा था, जब मैं सेट पर होती  हूँ, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है. मुझे अलग ख़ुशी मिलती है और मैं अगले कुछ दिनों तक लगातार शूटिंग करने जा रही हूं. अपने पहले बच्चे  को जन्म देने के बाद मैं एक बार फिर से काम करना शुरू करुंगी। मैं अपने बच्चे, घर  और अपनी प्रोफेशनल लाइफ  के बीच संतुलन बिठाने की पूरी कोशिश करुंगी, मैं तब तक काम करुंगी, जब तक कि मैं  जिन्दा हूं. क्योंकि एक्टिंग करने से मुझे ख़ुशी  मिलती है.

Anushka Sharma

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, अनुष्का शर्मा को बीते बुधवार को एक लेटेस्ट ब्रांड के शूट के लिए स्पॉट किया गया.

Anushka Sharma

ब्रांड के सेट पर मौजूद एक सूत्र के अनुसार, “डिलीवरी होने के बाद अब अनुष्का पूरी तरह से शेप में हैं. हाल ही में मम्मी बनने के बाद और भी खूबसरत लग रही हैं. और उन्होंने यह  भी बताया है कि वे वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ में संतुलन बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अनुष्का सन्मय की बहुत पाबंद हैं और इस बात के लिए एक्ट्रेस पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं.  मम्मी बनने के बाद भी आज एक्ट्रेस अपने शूटिंग टाइम से सेट पर पहुँच गईं थीं आज भी वे  पहले की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ झलक रहा था.”

और भी पढ़ें: ब्लड कैन्सर से जंग लड़ रही हैं एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर, मुंबई में चल रहा है इलाज! (Bollywood Actress & BJP MP Kirron Kher Suffering From Blood Cancer, Undergoing Treatment In Mumbai- BJP)