ब्लड कैन्सर से जंग लड़ रही हैं ए...

ब्लड कैन्सर से जंग लड़ रही हैं एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर, मुंबई में चल रहा है इलाज! (Bollywood Actress & BJP MP Kirron Kher Suffering From Blood Cancer, Undergoing Treatment In Mumbai- BJP)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और BJP सांसद किरण खेर को ब्लड कैन्सर हो गया है, इसकी जानकारी भाजपा ने ही दी. चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने 31 मार्च को विशेष रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि सांसद किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं, जो कि ब्लड कैन्सर का ही एक प्रकार है.

दरअसल 11 नवंबर, 2020 को किरण के बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद उन्होंने चंडीगढ़ में इलाज कराया था और उसी दौरान जांच से पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है. किरण काफ़ी अरसे से चंडीगढ़ नहीं गईं क्योंकि वो दिसंबर में ही इलाज के लिए मुंबई आ गई थीं, ऐसे में विपक्ष काफ़ी सवाल खड़े कर रहा था उनकी ग़ैरहाज़िरी को लेकर और इसी वजह से ये प्रेस कॉन्फ़्रेन्स कर किरण की बीमारी की जानकारी दी गई!

Kirron Kher

किरण फ़िलहाल रिकवरी की राह पर हैं और काफ़ी हद तक उनकी बीमारी पर नियंत्रण पाया जा चुका है, लेकिन उन्हें नियमित चेकअप और इलाज के लिए कोकिलाबेन हॉस्पिटल जाना पड़ता है, इसी वजह से वो मुंबई में ही हैं.

Kirron Kher

एक वक़्त था जब ये बीमारी लाइलाज मानी जाती थी लेकिन अब इसमें सफलता मिलने लगी है. ऐसे में यही दुआ है कि किरण जल्द से जल्द स्वस्थ हों.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

×