सोशल मीडिया पर वायरल हुए ‘...

सोशल मीडिया पर वायरल हुए ‘बचपन का प्यार’ गाने ने उड़ाई अनुष्का शर्मा की नींद, पोस्ट शेयर कर फनी अंदाज़ में कही ये बात (Anushka Sharma’s Struggle To Sleep But Can’t Get ‘Bachpan Ka Pyar’ Boy Out Of Her Head, See Her Funny Post)

सोशल मीडिया पर इन दिनों छोटे लड़के द्वारा गाया गया गाना ‘जाने मेरी जानेमन, बचपन का प्यार’ तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस गाने में लड़के की मासूमियत फैंस के दिलों को छू रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उन फैंस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं, जो वायरल वीडियो ‘जाने मेरी जानेमन, बचपन का प्यार’  को अपने दिलों दिमाग से निकालने की लाख कोशिश कर रही हैं, लेकिन लड़के के मासूम अंदाज़ ने उनकी नींद उड़ा दी है. खुद अनुष्का शर्मा ने फनी स्टाइल में एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहनेवाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की नींद आजकल गायब है. इसकी वजह है कि इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहे गाने ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार भूल नहीं जाना…” गाने वाले छोटे लड़के सहदेव दिर्दो ने चुरा ली है.

Bachpan Ka Pyar

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वायरल सॉन्ग गाने वाले सहदेव दिर्दो के बारे में फनी पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में अनुष्का ने मजेदार मीम अपने शेयर करते हुए बताया है ‘बचपन का प्यार’ गाने को नहीं भूल पा रही हैं.

Bachpan Ka Pyar

इसमें एक व्यक्ति को सोने का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है और उनके दिमाग में सहदेव दिर्दो नामक लड़के की आवाज हमेशा गूंजती रहती है. अनुष्का ने बास्केटबॉल खिलाड़ी और क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह के पेज से मीम को रीपोस्ट किया.

फैंस की जानकारी के लिए बता दें साल 2019  में सहदेव के स्कूल टीचर ने क्लास में ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार’ रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो में सहदेव ब्लू शर्ट पहनकर गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है कि सिंगर बादशाह ने  भी इसका रीमिक्स वर्जन शेयर किया है. इतना ही नहीं बीते बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव दिर्दो को माला पहनाकर सम्मानित किया और वीडियो पर उसने लिए गाने के लिए कहा. इस वायरल सांग पर द कपिल शर्मा शो के प्रोमो में कॉमेडियन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी ने जमकर डांस भी किया.

और भी पढ़ें: मंदिरा बेदी की बेटी तारा हुईं पांच साल की, एक्ट्रेस ने फोटोज़ शेयर कर खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश (Mandira Bedi Celebrates Daughter Tara’s 5th Birthday, Actress Shares Beautiful Photos And Wished Her in Special Way)

×