मंदिरा बेदी की बेटी तारा हुईं पा...

मंदिरा बेदी की बेटी तारा हुईं पांच साल की, एक्ट्रेस ने फोटोज़ शेयर कर खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश (Mandira Bedi Celebrates Daughter Tara’s 5th Birthday, Actress Shares Beautiful Photos And Wished Her in Special Way)

पति राज कौशल के असामयिक निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की ज़िंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है और आज एक्ट्रेस अपनी बेटी तारा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. मंदिरा बेदी की बेटी तारा पांच साल की हो गई हैं और इस मौके पर उन्होंने बेटी और फैमिली के साथ फोटोज़ शेयर करके खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. पिछले साल 28 जुलाई को ही राज कौशल, मंदिरा बेदी और उनके बेटे वीर नन्ही तारा को घर ले आए थे. बता दें कि मंदिरा ने बेटी तारा को पिछले साल गोद लिया था और आज वो अपनी बेटी का पांचवा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Mandira Bedi's Daughter Tara
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mandira Bedi's Family
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मंदिरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ अनमोल पारिवारिक पलों को शेयर किया और लिखा कि वह अपनी बेटी के इस स्पेशल दिन को फिर से कैसे मनाएंगी. एक्ट्रेस ने लिखा- 28 जुलाई! आज से एक साल पहले तुम हमारी ज़िंदगी में आई, प्यारी प्यारी तारा… और इसलिए आज हम इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. यह तुम्हारा पांचवां जन्मदिन है, मेरे बच्चे. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. तस्वीरों में तारा अपनी मां मंदिरा, पिता राज कौशल और भाई वीर के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं. यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी का फिर छलका दर्द, थ्रोबैक फोटोज़ शेयर कर याद किया पति राज कौशल संग बिताए 23 सालों का सफर (Mandira Bedi Shares Throwback Pics With Late Husband Raj Kaushal, Recalls Their 25 Years Of Togetherness With Emotional Note)

मंदिरा के कई सेलेब्रिटी दोस्तों ने उनकी बेटी तारा को जन्मदिन की बधाई दी. टीवी की नागिन मौनी रॉय, हंसिका, नेहा स्वामी बिजलानी और कई अन्य सेलेबेस ने नन्ही तारा को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया. इसके अलावा मंदिरा के चाहने वालों ने भी उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके उनकी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि तारा 28 जुलाई 2020 को कोरोना वायरस महामारी के बीच मंदिरा और राज के जीवन में आई थीं.

Mandira Bedi's Daughter Tara
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mandira Bedi's Daughter Tara
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, पति के निधन के बाद हाल ही में मंदिरा ने खुद के लिए एक नोट में लिखा था- ‘मैं योग्य हूं, मैं सक्षम हूं, लोग मुझे प्यार करते हैं, मैं मज़बूत हूं.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि 30 जून को पति को खोने के बाद फिर से नई शुरुआत का समय है. बता दें कि मंदिरा बेदी ने कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने 50 वर्षीय पति और फिल्म निर्माता राज कौशल को खो दिया. पति के निधन से मंदिरा पूरी तरह से टूट गईं थीं, लेकिन अपने बच्चों वीर और तारा के लिए उन्होंने खुद को संभाला और अब धीरे-धीरे वो सामान्य ज़िंदगी की ओर लौट रही हैं. यह भी पढ़ें: पति राज कौशल के निधन के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर दिखीं मंदिरा बेदी, मां भी साथ में आईं नज़र (Mandira Bedi Seen in a Public Place First Time After Death of Her Husband Raj Kaushal, Mother Also Appeared Together)

Mandira Bedi's Daughter Tara
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mandira Bedi's Daughter Tara
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस हालात में मंदिरा की मां उनके साथ रह रही हैं, ताकि वो अपनी बेटी को हिम्मत दे सकें. हाल ही में मंदिरा ने एक फैमिली फोटो शेयर की थी जिसमें उनके दोनों बच्चों वीर और तारा के अलावा उनके पैरेंट्स भी नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ मंदिरा ने लिखा था, अपनी फैमिली और सबके प्यार, सपोर्ट और काइंडनेस के लिए आभारी हूं.

×