बेटे अरहान की कस्टडी पर अरब...

बेटे अरहान की कस्टडी पर अरबाज खान का बयान (Arbaaz Khan: Malaika Arora Has The Custody Of My Child And Didn’t Want To Even Fight For Custody’)

वर्ष 2017 में बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा व चर्चित कपल्स में से एक अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने तलाक लिया था. हालांकि तलाक के बाद मलाइका और अरबाज अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. जहां मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज खान इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एड्रियानी को पसंद करते हैं. तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज ने रिलेशनशिप को दोस्ताना रखा हुआ है और इसकी वजह उन दोनों का बेटा अरहान खान है. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका के साथ उनके तलाक के बारे में बोलते हुए उन्होंने बताया कि किस तरह उन दोनों की लाइफ एक ऐसे स्टेज पर पहुंच गई थी, जहां तलाक ही एकमात्र विकल्प दिख रहा था. अरबाज ने कहा कि जब आपका बच्चा होता है तो तलाक के बारे में निर्णय लेना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन हमारे रिलेशन में यही एकमात्र विकल्प बचा था.
Arbaaz Khan and Malaika Arora
उनके तलाक के बारे में जानने के लिए बेटे अरहान का रिएक्शन कैसा था? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए अरबाज ने कहा कि उस समय अरहान की उम्र 12 साल थी और उसे इतना तो समझ में आता था कि आखिर हमारे बीच चल क्या रहा है. इसलिए हमें उसे ज़्यादा एक्सप्लेन नहीं करना पड़ा. डायवोर्स के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका को दी गई और अरबाज को इससे कोई आपत्ति नहीं थी और इसका कारण भी बहुत साफ है. अरबाज ने कहा कि मैं उसके लिए हमेशा खड़ा हू. मलाइका के पास मेरे बेटे की कस्टडी है और कस्टडी के लिए लड़ना भी नहीं चाहता, क्योंकि मुझे लगता है कि जब बच्चा छोटा होता है तो उसे अपनी मां की ज़्यादा ज़रूरत होती है. वो जल्द ही 18 साल का हो जाएगा और उसके बाद वो खुद की डिसाइड करेगा कि उसे किसके साथ रहना है. वैसे हमारा बेटा बहुत प्यारा है. इससे पहले करीना कपूर के साथ डायवोर्स पर बात करते हुए मलाइका ने कहा था कि हमने तलाक से पहले हमने हर एक पहलू के बारे में सोचा. फिर हमने डिसाइड किया कि अलग हो जाना हम दोनों के लिए बेहतर होगा, क्योंकि साथ रहकर हम दोनों ही दुखी थे और इसका असर हम दोनों से जु़ड़े हर व्यक्ति पर पड़ रहा था.
Arbaaz Khan and Malaika Arora
काम की बात करें तो हाल ही में अरबाज खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज़ हुई है, जिसके हीरो उनके भाई सलमान खान हैं और साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.