सेक्स रैकेट केसः अरहान खान ...

सेक्स रैकेट केसः अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ फाइव स्टार होटल में हुए रेड में गिरफ्तार (Arhaan Khan’s Ex-Girlfriend, Amrita Dhanoa Arrested In A Police Raid At A 5-Star Hotel)

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट व रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ पिछले कई दिनों से न्यूज़ में हैं. उन्होंने अरहान खान पर कई तरह के आरोप लगाए थे. अब एक बार वे फिर न्यूज़ में हैं, लेकिन इसकी वजह कुछ और है. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, अमृता को पिछली रात फाइव स्टार होटल से रेड के दौरान अरेस्ट किया गया. अमृता के अलावा एक और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस रिचा सिंह को भी कस्टडी में लिया गया है.
Amrita Dhanoa
सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने दोनों को सेक्स रैकेट का हिस्सा होने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. उन्हें धारा 370 (3), 34 ऑफ इंडियन पीेनल कोड का 4,5 ऑफ प्रिवेंशन ऑफ इमॉरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत बुक किया गया है. सुनने में आया है कि पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा जो अमृता और रिचा से कॉर्डिनेट कर रहे थे. जब अमृता को रेड के बारे में पता चला तो उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. जब मीडिया ने उनसे इस बारे में जानने की कोशिश की तो पहले उन्होंने अरेस्ट होने की खबर से इंकार कर दिया, लेकिन डीटेल दिए जाने पर उन्होंने यह कहकर फोन काट दिया कि कोई गलतफहमी हो गई है.  सूत्रों के अनुसार, फाइव स्टार होटल की स्वीट पर पार्टी हो रही थी. पुलिस अमृता को गिरफ्तार करके ढ़िढोशी पुलिस स्टेशन लेकर गई थी.
 Amrita Dhanoa
 Amrita Dhanoa
आपको याद दिला दें कि अरहान खान के बिग बॉस में शामिल होते ही अमृता ने उनपर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि अरहान ने उनसे पैसे लिए हैं और उसे वापस नहीं किया है. अमृता  ने दावा किया था कि वह अरहान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं. अमृता ने अरहान पर असली पहचान छिपाने, जालसाजी जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. अमृता ने अरहान पर आरोप तब लगाए थे जब वह ‘बिग बॉस’ शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने से पहले घर में रह रहे थे. अमृता के दावे के मुताबिक वह और अरहान पांच साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. अमृता का कहना है- ‘वो धोखेबाज है इसलिए मैंने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया था. अमृता का कहना है कि उन्होंने दो साल पहले अरहान को एक लाख रुपये दिए थे.’ अमृता ने कहा था कि उस वक्त अरहान ‘बढ़ो बहू’ सीरियल में काम कर रहे थे। अरहान ने उनके पैसे अभी तक नहीं लौटाए।’ हालांकि शो से पहली बार बाहर आने पर अरहान ने इन आरोपों को झूठा बताया था। अरहान ने कहा था- ‘मुझे नहीं पता अमृता कौन हैं, मैंने उन्हें कभी डेट नहीं किया तो फिर लिव-इन में जाने का तो सवाल की नहीं उठता. इस तरह के विवाद होना लाजमी हैं क्योंकि मैं बिग बॉस में गया था.