अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के पड़...

अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के पड़ोस में बड़े अरमानों से अर्जुन कपूर ने खरीदा था घर, इस वजह से घाटे में पड़ा बेचना (Arjun Kapoor had Bought a House in Neighborhood of Malaika Arora, This is Why He Sold it at Loss)

फिल्म ‘इशकजादे’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में  दी हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. इसके अलावा वो अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अर्जुन कपूर न सिर्फ मलाइका के साथ वेकेशन एन्जॉय करते नज़र आते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के पास रहने की ख्वाहिश से एक्टर ने कुछ समय पहले एक फ्लैट भी खरीदा था, लेकिन खबर है कि उन्होंने मलाइका के पड़ोस वाले इस फ्लैट को घाटे में बेच दिया है. आखिर एक्टर को किस वजह से अपने इस फ्लैट का सौदा घाटे में करना पड़ा, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ समय पहले अर्जुन कपूर ने बड़े अरमानों से अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर के पास में एक 4 बीएचके का आलीशान फ्लैट खरीदा था, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपए बताई जाती है, लेकिन अब उन्होंने उस फ्लैट को घाटे में बेच दिया है. हालांकि इसकी वजह का एक्टर ने खुलकर खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने इस अपार्टमेंट को 4 करोड़ रुपए के नुकसान पर करीब 16 करोड़ रुपए में बेच दिया है. यह भी पढ़ें: जब अर्जुन कपूर को करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, डेब्यू फिल्म पाने के लिए एक्टर ने की खूब मेहनत (When Arjun Kapoor got Rejected, Actor Worked Hard to Get His Debut Film)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर का यह अपार्टमेंट 4364 स्क्वेयर फीट का है, जिसे उन्होंने 4 करोड़ का नुकसान झेलते हुए बेचा है. अर्जुन ने इस फ्लैट को पिछले साल मई महीने में खरीदा था, जिसके सेल डॉक्युमेंट पर उनकी बहन अंशुला ने साइन किया था. अर्जुन के इस सी-फेसिंग वाले फ्लैट से वर्ली सी-लिंक का बेहद खूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता था. इस अपार्टमेंट के साथ उन्हें स्पा से लेकर लाइब्रेरी, पूल और मिनी गोल्फ कोर्स जैसी लग्ज़री सुविधाएं भी मिली थीं. फिलहाल अर्जुन कपूर जुहू के रहेजा ऑर्किड में रहते हैं, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा 81 Aureate बिल्डिंग में रहती हैं, जहां अर्जुन ने यह फ्लैट खरीदा था. बता दें कि इसी बिल्डिंग में सोनाक्षी सिन्हा और करण कुंद्रा के भी घर मौजूद हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई फिल्मों में नज़र आ चुके अर्जुन कपूर कुछ समय से पर्दे से भले ही गायब हैं, लेकिन वो फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. एक्टर एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए की फीस वसूलते हैं. सीएनॉलेज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर की मौजूदा संपत्ति 74 करोड़ रुपए के करीब है. वो एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं. इसके अलावा अर्जुन कई ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई करते हैं. यह भी पढ़ें: ‘देखो मां तुम्हारा बेटा कितना बड़ा हो गया है…’ जन्मदिन पर पेरिस से दिल को छू लेनेवाली तस्वीर के साथ अर्जुन कपूर मां को याद कर हुए भावुक, लिखा इमोशनल नोट… (‘Look Maa Your Son Is 37 Today & All Grown Up…’ Arjun Kapoor Misses Late Mom Mona Kapoor On His Birthday, Pens An Emotional Note)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, पिछले कुछ समय में अर्जुन कपूर की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ को हुई हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर फिल्में दर्शकों के दिल जीतने में असफल रही हैं. अर्जुन की फिल्में कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं कर सकी हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इसी वजह से उन्हें अपना यह फ्लैट बेचना पड़ा हो, लेकिन अभी तक इसकी असल वजह का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो तारा सुतारिया और दिशा पटानी के साथ जल्द ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नज़र आएंगे. इसके अलावा उनके पास ‘द लेडी किलर’ और ‘कुत्ते’ जैसी फिल्में भी हैं, जिनपर वो काम कर रहे हैं.

×