दोस्त राज कौशल को अलविदा कह...

दोस्त राज कौशल को अलविदा कहते हुए एक्टर आशीष चौधरी ने लिखा इमोशनल नोट, एक्टर ने कहा, ‘मेरा बड़ा भाई चला गया’ (Ashish Chowdhry Writes Emotional Note Bidding Goodbye To Friend Raj Kaushal, Actor Says, ‘My Big Brother Is Gone’)

बॉलीवुड फिल्म प्रोडूयसर राज कौशल के बीते बुधवार, 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन हो गया. उनके निधन की दुखद खबर से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है. एक्टर आशीष चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट फ्रेंड राज कौशल की याद में भावुक नोट लिखा है.

एक्टर आशीष चौधरी ने 30 जून, बुधवार को अपने बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड फिल्म प्रोडूयसर राज कौशल को खो दिया है. फिल्म प्रोडूयसर राज कौशल की अंतिम यात्रा के दौरान आशीष चौधरी राज की पत्नी मंदिरा बेदी को सांत्वना देते हुए नज़र आए.

Ashish Chowdhry

आशीष और राज दोनों काफी पुराने दोस्त हैं. ऐसे में राज का जाना के आशीष के लिए भी बहुत दुखदायी है. एक्टर ने अपने बेस्ट फ्रेंड राज को अलविदा कहते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा है. इन इमोशनल नोट में आशीष ने राज को अपना बड़ा भाई बताया.

आशीष ने राज कौशल को अपना मार्गदर्शक

राज कौशल, बॉलीवुड फिल्म प्रोडूयसर और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति का बुधवार की सुबह (30 जून) को दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन हो गया है. एक्टर आशीष चौधरी ने इंस्टाग्राम पर राज के साथ वाली तस्वीरें के साथ एक इमोशनल नोट शेयर किया है.

इस इमोशनल नोट में आशीष ने लिखा, ‘मेरा बड़ा भाई, मेरा मार्गदर्शक,   मेरा हैप्पी क्वोशन्ट्, मुझे लाड-प्यार करने वाला व्यक्ति चला गया है. मेरा बड़ा भाई, जिसने मझे एक भाई की तरह सपोर्ट किया, वो भी ऐसे समय में जब मैंने अपनी बहन मोनिका को खो दिया था. आज वो भी चला गया हैं. कठिन परिस्थितियों में उन्होंने मुझमें सकारात्मकता और कृतज्ञता भरी है. किसी भी तूफान से बचने के लिए उन्होंने मुझे बहुत सारी अच्छी चीज़ें सिखाई। और मैं आज भी ऐसा ही करूँगा  उनके लिए. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा, मेरे राज जी… तब तक मेरे भाई… जब तक हम फिर से नहीं मिलते”

आशीष चौधरी की पोस्ट पर उनके दोस्तों ने किया ऐसे रिएक्ट

Ashish Chowdhry

दिवंगत राज कौशल को दी गई श्रद्धांजलि की पोस्ट को पढ़ने के बाद सेलेब्स ने एक्टर के कमेंट सेक्शन में अपने-अपने कमेंट लिखकर शोक व्यक्त किया है. एक्टर करणवीर बोहरा ने कमेंट किया, “ओम  नमो  शिवाय” एक्ट्रेस दृष्टि  धामी ने कमेंट लिखा, “आई एम सो सॉरी आशीष “

Ashish Chowdhry

शोक व्यक्त करते हुए फराह खान अली ने लिखा, “आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है. आपको और मंदिरा के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना… भगवान उन्हें इस दुख की घड़ी को सहन करने शक्ति दे!” वहीँ किश्वर मर्चेंट ने संवेदना प्रकट करते हुए लिखा, “आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है. प्रार्थना और शक्ति!”

Ashish Chowdhry

फिल्म प्रोडूयसर राज कौशल की अचानक मृत्यु से बॉलीवुड सदमे में हैं. कई सेलेब्स ने अंतिम सम्मान देने और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, तो वहीँ कुछ सेलेब्स- मौनी रॉय, रवीना टंडन ने मंदिरा बेदी के घर जाकर अपनी संवेदना प्रकट की.

Ashish Chowdhry

फिल्म प्रोडूयसर राज कौशल का अंतिम संस्कार मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क श्मशान घाट में किया गया.

Ashish Chowdhry

उनके अंतिम संस्कार में राज और मंदिरा बेदी के दोस्त आशीष चौधरी, रोनित रॉय, समीर सोनी, डिनो मोरिया, अपूर्व अग्निहोत्री देखे गए.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: पहली मुलाकात से लेकर अंतिम यात्रा तक, पति राज कौशल का साथ नहीं छोड़ा मंदिरा बेदी ने, रोते हुए पति की अर्थी को दिया कंधा (Defying Age-Old Tradition, Mandira Bedi performs husband Raj Kaushal’s last rites)