बुआ सबा अली खान को आया भतीज...

बुआ सबा अली खान को आया भतीजे तैमूर पर प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर कीं छोटे नवाब की क्यूट फोटोज़ (Aunt Saba Ali Khan Shares Cute Photos Of Taimur On Social Media)

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान किसी  परिचय के मोहताज़ नहीं हैं. तैमूर उन स्टार किड्स में से हैं, जो हमेशा इंटरनेट की सुर्ख़ियों में रहते हैं. उनकी क्यूट तस्वीरें पर फैंस जमकर प्यार बरसाते है. आज एक बार फिर छोटे नवाब इंटरनेट पर छाए हुए हैं. तैमूर की छोटी बुआ सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तैमूर की कुछ तस्वीरें साझा की. देखते ही देखते तैमूर की ये प्यारी तस्वीरें चंद मिनटों में वायरल होने लगीं.

सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी तस्वीरों को देखकर फैंस का मन नहीं भरता. बीते रविवार की शाम  तैमूर की छोटी बुआ सबा अली खान ने सैफ और करीना के बड़े बेटे  तैमूर अली खान की बेहद खूबसूरत और प्यारी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. देखते ही देखते तैमूर की ये पुरानी तस्वीरें चंद  मिनटों में वायरल होने लगीं.

छोटे पटौदी की इन पुरानी तस्वीरों को सबा अली ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते रविवार की शाम को साझा किया। इन पुरानी फोटोज को साझा हुए सबा ने कैप्शन  दिया, “टिम स्टाइल” 😎❤️मेरी जान…. लव यू हमेशा!  #sunday #sundayvibes #sundaymood #special #moment #love #photo #my #cutie #eatyouup #😍 #blessyou #protective #proud #aunt #forever #jaan #stayinthepinkofhealth #saifalikhanpataudi #tim #taimuralikhan.”

इसके बाद सबा ने छोटे नवाब तैमूर की एक ओर तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की है. इस तस्वीर में तैमूर ने अपने अब्बा सैफ अली की तरह वाइट कुरता पहना हुआ है. वहीं दूसरी फोटो में तैमूर के गाल पर रंग लगा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन दिया, ” टिम. ..    नवाबी अंदाज़ #वाइट कुरता # वाइट कुर्ता पिता और पुत्र को हमेशा सूट करता है. .DASHING DUO … Mahshallah. #😎😍🤗💞.” इसके अलावा सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो और तस्वीरें बेबी नवाब की पोस्ट की हैं.

Kareena and Taimur

इस तस्वीर में टिम अपनी मां करीना कपूर के साथ मस्‍ती करते दिखाई दे रहे हैं. तैमूर इस फोटो में बिल्कुल अपनी मम्मी की तरह पाउट बनाते दिखाई दे रहे हैं.

इन सभी तस्वीरों में तैमूर का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है. सबा के पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर तैमूर की तारीफ कर रहे हैं.

सबा द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं ये तस्वीरें तब की हैं, जब वे बहुत छोटे थे, अब तैमूर चार साल के हो गए हैं और पिछले महीने फरवरी में बड़े भाई बन गए हैं. बता दें कि करीना और सैफ के घर इसी साल 2021 में दूसरे बेटे का जन्म  हुआ है 

बता दें की सैफ और सोहा अली की बहन बॉलीवुड की चकाचौंध से हमेशा दूर रहती हैं. वह ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं. अन्य स्टार किड्स की तरह उन्होंने अपना करियर फिल्मों में बनाने की बजाय दूसरी फील्ड में बनाया है. पहले वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं थीं, पर पिछले कुछ समय से ही सबा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और तस्वीर शेयर कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं.

और भी पढ़ें: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने मोर को डाला दाना, यह क्यूट वीडियो जीत लेगा आपका दिल (Soha Ali Khan’s Daughter Inaya Feed Grains to Peacock, Cute Video Will Win Your Heart)