‘बच्चे के पिता को पता है…’ नुसरत...

‘बच्चे के पिता को पता है…’ नुसरत जहां से पूछा गया कि उनके बच्चे का पिता कौन है, तो भड़कते हुए एक्ट्रेस ने दिया ऐसा गोलमोल जवाब कि सब दंग रह गए! (Baby’s Father Knows He Is The Father, Nusrat Jahan Responses To Media Questioning About Father Of Her Baby)

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां जबसे लाइक लाइट में आई हैं वो अपनी खूबसूरती से भी ज़्यादा पर्सनल लाइफ़ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. पति निखिल जैन से अलगाव और अपनी शादी को अमान्य कहने पर नुसरत खबरों में आई. निखिल और नुसरत की शादी तुर्की में हुई थी लेकिन जब नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें आई तब निखिल ने कहा कि वो दोनों लंबे अरसे से अलग रह रहे हैं और ऐसे में वो बच्चा निखिल का हो ही नहीं सकता, निखिल ने ये तक कहा कि उनको नुसरत की प्रेग्नेंसी की जानकारी तक नहीं है.

इन खबरों के बाद ये खबर भी आई कि नुसरत और बांग्ला एक्टर यश दासगुप्ता के बीच काफ़ी नज़दीकियां हैं और दोनों का अफ़ेयर चल रहा है.

Nusrat Jahan

इसी बीच पिछले महीने नुसरत ने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम ईशान रखा, लेकिन तभी से लोगों में ये जानने की उत्सुकता है कि आख़िर बच्चे का पिता कौन है? एक्ट्रेस ने पहले भी इस सवाल के जवाब में यही कहा था कि वो सिंगल पैरेंट है तो क्या ज़रूरत है बच्चे के पिता का नाम बताने की. लेकिन ये सवाल नुसरत का पीछा नहीं छोड़ रहा और हाल ही में नुसरत को कोलकाता में एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां मीडिया ने उनसे फिर वही प्रश्न किया कि बच्चे के पिता का नाम क्या गई?

Nusrat Jahan

नुसरत ने इस सवाल पर कहा कि ये बेकार का सवाल है, किसी भी महिला से ये पूछना कि उसके बच्चे का पिता कौन है उसके चरित्र पर काला धब्बा लगाने जैसा है. बच्चे के पिता जानते हैं कि वो इस बच्चे के पिता हैं और हम साथ मिलकर अपने बच्चे की अच्छी परवरिश कर रहे हैं. यश और मैं साथ में अच्छा वक़्त बिता रहे हैं.

नुसरत से इसके बाद पूछा गया कि वो बेटे का चेहरा कब सबको दिखायेंगी तो एक्ट्रेस ने कहा कि ये तो आप उसके पापा से ही पूछिए, वो इसका चेहरा किसी को दिखाने नहीं देते.

बता दें कि नुसरत की डिलीवरी की खबर यश ने ही दी थी और सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए बच्चे और नुसरत के स्वस्थ होने की जानकारी भी यश ने ही दी थी, ऐसे में लोग ये क़यास लगा रहे हैं कि ये बेबी यश का हो सकता है क्योंकि निखिल पहले ही बच्चे का पिता होने से इंकार कर चुके थे.

Nusrat Jahan

हालाँकि नुसरत ने न तो यश के साथ अपने रिश्ते और अफ़ेयर पर और न ही यश के बच्चे का पिता होने पर कुछ भी कहा है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: रूबीना दिलैक के लुकवाली डॉल्स तेज़ी से बिक रही हैं मार्केट में, सोशल मीडिया पर भी जीता सबका दिल, तस्वीरें देख हैरान रह गए फैंस (Rubina Dilaik’s Barbie Doll Viral On Social Media, See Photos)

×