‘बहू हमारी रजनीकांत&#...

‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित पर टूटा दुखों का पहाड़, कोविड-19 के कारण हुआ एक्ट्रेस की मां का निधन (‘Bahu Hamari Rajnikant’ Fame Ridhima Pandit’s Mother Passes Away Due to COVID-19)

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर टीवी के कई सितारों पर जैसे कहर बनकर टूट रही है. पिछले कुछ दिनों में टीवी के कई जाने माने सितारे कोरोना की चपेट में आए हैं और सितारों के संक्रमित होने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में एक और दुखभरी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ शो की लीड एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का कोविड-19 के कारण निधन हो गया है. मां के निधन के बाद एक्ट्रेस पर मानों दुखों का पहाड़ टूट गया है. 4 अप्रैल यानी आज एक्ट्रेस की कोरोना संक्रमित मां ने मुंबई के नानावटी अस्पताल में अंतिम सांस ली.

Ridhima Pandit
Photo Credit: Instagram
Ridhima Pandit
Photo Credit: Instagram

ई-टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो रिद्धिमा पंडित के एक सोर्स ने बताया कि उनकी 68 वर्षीय मां पिछले कई सालों से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं, लेकिन उनकी हालत ठीक थी. इस बीच हाल ही में उनकी मां को कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसके कारण उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज हो रहा था. सूत्र ने यह भी बताया कि अस्पताल में भर्ती होने के कारण परिवार उनसे मिल नहीं पाया और अचानक उनके निधन की खबर से सबको गहरा सदमा लगा है. यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को हुआ कोरोना, उनके ऑनस्क्रीन बेटे आशीष मेहरोत्रा भी हुए संक्रमित (Anupamaa Actress Rupali Ganguly and Her Onscreen Son Aashish Mehrotra Tests Corona Positive)

Ridhima Pandit's Mother
Photo Credit: Instagram
Ridhima Pandit
Photo Credit: Instagram

रिद्धिमा पंडित के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी. एक्ट्रेस ने ‘बहू हमारी रजनीकांत’ सीरियल में मुख्य किरदार निभाया था और अपने दमदार किरदार के चलते उन्हें काफी शोहरत भी मिली. इसके बाद वो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में नज़र आईं और इस शो की दूसरी रनर अप भी रहीं. इसके अलावा टीवी शो ‘हैवान’ और ‘यो के हुआ ब्रो’, ‘हम- आई एम बिकॉज ऑफ अस’ जैसी वेब सीरीज़ में उन्होंने काम किया है. यह भी पढ़ें: ‘इंडियन आइडल 12’ होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल को हुआ कोरोना, जय भानुशाली कर रहे हैं शो होस्ट(Indian Idol 12 host Aditya Narayan and his wife Shweta Agarwal test positive for COVID 19)

Ridhima Pandit
Photo Credit: Instagram
Ridhima Pandit
Photo Credit: Instagram
Ridhima Pandit
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि हाल ही में टीवी शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली, एक्टर सुधांशु पांडे और प्रोड्यूसर राजन शाही के अलावा कई और सेलेब्स कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं. इससे पहले रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. वहीं ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. वहीं फिल्मी सितारों की बात करें तो आलिया भट्ट, आमिर खान, रणबीर कपूर, गोविंदा जैसे सितारे भी हाल ही में इस संक्रमण के शिकार हुए हैं.