बालिका वधू 2.0 प्रोमो: जन्म...

बालिका वधू 2.0 प्रोमो: जन्म के पहले ही तय हो गई नई आनंदी की शादी, मां की कोख में ही झेलना पड़ा बाल विवाह का अभिशाप (Balika Vadhu 2.0 promo: New Anandi Has to Face Curse of Child Marriage in Her Mother’s Womb, Watch Video)

पॉपुलर टेलीविज़न सीरियल ‘बालिका वधू” अपने नए सीज़न के साथ एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लौट रहा है. ‘बालिका वधू 2.0’ का नया प्रोमो रिलीज़ हो गया है, जिसमें नई आनंदी को जन्म लेते हुए दिखाया गया है. इतना ही नहीं ‘बालिका वधू 2.0’ के प्रोमो में दिखाया गया है कि जन्म के पहले ही नई आनंदी की शादी तय कर दी गई है और उसे मां की कोख में ही बाल विवाह का अभिशाप झेलना पड़ता है. बालिका वधू का नया सीज़न 9 अगस्त से कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने जा रहा है. शो के टेलीकास्ट शेड्यूल की जानकारी कलर्स चैनल ने सोमवार को बालिका वधू सीज़न 2 का एक ट्रेलर रिलीज़ करके दिया है, जिसमें नन्ही आनंदी पर फोकस किया गया है.

Balika Vadhu 2.0 promo
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Balika Vadhu 2.0 promo
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बालिका वधू 2.0’ के इस ट्रेलर के साथ कैप्शन लिखा है- बाल विवाह की इस कुप्रथा का अभिशाप अपनी मां की कोख में ही झेलना पड़ा नन्ही सी आनंदी को. इस कुप्रथा को मिटाने के लिए लौट आई है एक नई बालिका वधू. बालिका वधू 9 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर प्रसारित होगा. शो के इस नए सीज़न के प्रोमो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो 2’ तक, इन टीवी शोज़ के नए सीज़न जल्द ही हो रहे हैं शुरू (From ‘Khatron Ke Khiladi 11’ to ‘The Kapil Sharma Show 2’, New Seasons of These TV Shows Are Starting Soon)

इस प्रोमों में देखा जा सकता है कि दो शख्स एक बच्चे की शादी उसके जन्म से पहले ही तय कर देते हैं. एक शख्स कहता है कि भाभी अगर इस बार बेटी नहीं हुई तो घर में घुसने नहीं दूंगा. तभी एक महिला दरवाजा खोलकर कमरे से बाहर आती है और कहती है कि बेटी पैदा हुई है. तब वही शख्स दोबारा कहता है कि बहू पैदा हुई है और उसे आनंदी नाम देते हैं, प्रोमो में आगे नई आनंदी को बड़ा होते हुए दिखाया गया है.

Balika Vadhu 2.0 promo
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पिछले महीने ही इस शो की शूटिंग राजस्थान में शुरु हुई है. इसमें श्रेया पटेल और वंश सयानी लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. इन दोनों के अलावा सीरियल में रिद्धि नायक शुक्ला, केतकी दवे, अंशुल त्रिवेदी, सीमा मिश्रा और सुप्रिया शुक्ला जैसे कई कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. इस शो की कहानी का ताना बाना आज के समय के हिसाब से बुना गया है. यह भी पढ़ें: बालिका वधू 2: दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, श्रेया पटेल दिखीं नई नन्ही आनंदी के रूप में, फैंस बोले- बेहद उत्साहित हैं इस क्यूटेस्ट आनंदी को देखने के लिए! (Balika Vadhu 2: Second Promo Reveals Shreya Patel As New Anandi)

Balika Vadhu Season 2
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बालिका वधू सीजन 2 कलर्स चैनल के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘नमक इस्क का’ को रिप्लेस करने जा रहा है. जी हां, चैनल ने इस सीरियल को ऑफ एयर करने का फैसला किया है और इस शो के ऑफ एयर होने के साथ ही इस स्लॉट में बालिका वधू को टेलीकास्ट किया जाएगा. बहरहाल, बालिका वधू के पहले सीज़न को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस शो का नया सीज़न भी दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब हो पाता है या नहीं.